Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

कंगारू खेमे में मची खलबली, इंडिया टीम में इस खतरनाक खिलाड़ी की हुई एंट्री !

भारत और ऑस्ट्रेलिया (India and Australia) के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज़ 17 मार्च से खेली जाएगी। इस सीरीज़ को जीतने के ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने बड़ा मास्टर कार्ड खेला है। इस वनडे सीरीज़ में टीम इंडिया के कप्तान ने एक बड़ा पैंतरा खेलते हुए 7 महीने बाद अचानक वनडे टीम में एक खतरनाक खिलाड़ी की एंट्री कराई है। इस खिलाड़ी में इतनी काबिलियत है कि, भारत को अपने अकेले दम पर मैच जीता सकता है। आपको बता दें कि, भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला मुकाबला मुंबई के वानखड़े स्टेडियम में खेला जाएगा।

- Advertisement -

सात महीने बाद इस खिलाड़ी की इंट्री

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज़ के लिए टीम इंडिया में अचानक उसके सबसे बड़े मैच विनर की वापसी हो गई है, जिससे कंगारू खेमे में खलबली मच गई है। यह मैच विनर खिलाड़ी कोई और कोई नहीं बल्कि बैटिंग, बॉलिंग और फील्डिंग के महारथी रवींद्र जडेजा हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज़ में जडेजा के ऊपर सातवें नंबर पर बल्लेबाज़ी करते हुए, फिनिशर की भूमिका निभाने की भी ज़िम्मेदारी होगी। जडेजा अपनी कातिलाना गेंदबाज़ी और फील्डिंग से भी कहर मचाएंगे। रोहित को भी इस खिलाड़ी से टीम इंडिया को जीत दिलाने में ज़बरदस्त मदद मिलेगी। यही वहज है कि, इस खिलाड़ी को 7 महीने बाद वनडे टीम में कराई गई।

भारत के सबसे बड़े मैच विनर

आपको बता दें कि, जडेजा इंडिया टीम के सबसे बड़े मैच विनर हैं। जडेजा ने 62 टेस्ट मैचों में 259 विकेट हासिल किए हैं और 2619 रन भी बनाए हैं। रवींद्र जडेजा ने 171 वनडे मैचों में 189 विकेट हैं और 64 टी-20 इंटरनेशनल मैचों में 51 विकेट हासिल किए हैं। रवींद्र जडेजा ने वनडे मैचों में 2447 रन और टी-20 इंटरनेशनल मैचों में 457 रन बनाए हैं। 210 IPL मैचों में जडेजा ने 132 विकेट हासिल किए हैं और 2502 रन भी बनाए हैं।

भारत बनाम कंगारू वनडे सीरीज़

पहला वनडे मैच, 17 मार्च, दोपहर 1.30 बजे, मुंबई वानखड़े।
दूसरा वनडे मैच, 19 मार्च, दोपहर 1.30 बजे, विशाखापत्तनम।
तीसरा वनडे मैच, 22 मार्च, दोपहर 1.30 बजे, चेन्नई।

इंडिया टीम की पूरी लिस्ट

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, केएल राहुल, ईशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या (उपकप्तान), रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, वॉशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक, शार्दुल ठाकुर, अक्षर पटेल, जयदेव उनादकट

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें