Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

AC रूम बुक न होने पर बवाल, मायके वालों ने ससुराल वालों को पीटा..!

उत्तर-प्रदेश (Uttar-Pradesh) के बाराबंकी जिले (Barabanki District) से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। बाराबंकी जिले से मारपीट का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है, इस वीडियो में हो रही मारपीट की वजह AC रूम है। दरअसल, इंटरनेट पर वायरल वीडियो को लेकर कहा जा रहा है कि, बहू के लिए अस्पताल में AC रूम बुक ना करवाने की वजह से नाराज मायके वालों ने ससुराल वालों की पिटाई की है।

- Advertisement -

मिली जानकारी के अनुसार, आवास विकास कालोनी निवासी रामकुमार ने कोतवाली नगर में तहरीर देकर बताया की बहू की डिलीवरी सिविल लाइंस के एक निजी अस्पताल में करवाई गई थी, बहू के परिजनों ने AC रूम बुक न कराने की बात पर नाराज होकर सास वा ननद सहित ससुर की पिटाई की, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को साझा करते हुए दावा किया गया कि, हॉस्पिटल में बहू के लिए AC कमरा बुक न करने को लेकर मायके वालों ने ससुराल पक्ष के लोगों को पीटा। अब इस चौंकाने वाली घटना का क्लिप सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स पर शेयर किया जा रहा है।

इस क्लिप को ‘बाराबंकी न्यूज’ (@BBKNews) नाम के ट्विटर हैंडल से 4 जुलाई को पोस्ट किया गया। उन्होंने कैप्शन में लिखा – बहू के लिए अस्पताल में AC रूम न बुक करने पर मायके वालों ने की ससुराल पक्ष के लोगों की पिटाई, वीडियो वायरल। पुलिस मामले की सच्चाई का पता लगा रही है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें