Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

करनाल की किशोरी के साथ यूपी के मौलाना ने मदरसे में किया दुष्कर्म !

उत्तर प्रदेश के शामली स्थित एक मदरसे में पढ़ने गयी 14 वर्षीय किशोरी के साथ दुष्कर्म की खबर सामने आयी है। किशोरी हरियाणा के करनाल की रहने वाली है। इस घटना का आरोपी मदरसे का ही एक मौलाना है। पीड़िता की शिकायत के बाद करनाल पुलिस ने मेडिकल जांच कराने के बाद जीरो एफआईआर दर्ज की है। जीरो एफआईआर दर्ज कर जांच के लिए मामला संबंधित थाने को स्थानांतरित कर दिया है। अब संबंधित थाना मामले की जांच कर रहा है।

- Advertisement -

अभद्रता का विरोध करने पर बुरी तरह से पीटा।

पुलिस एफआईआर में शिकायत की गई है कि किशोरी 20 जून को शामली स्थित गढ़ी पुख्ता गांव स्थित मदरसे में पढ़ने गयी थी। आरोप है कि मदरसे में 10 दिन रहने के बाद वहीं के एक मौलाना ने उसके साथ अभद्रता करना शुरू कर दिया। नाबालिक ने जब इसका विरोध किया तो मौलाना ने उसे बुरी तरह पीटा। इसके बाद एक दिन मौलाना ने नाबालिक को कमरे बुलाकर उसके साथ पांच घंटे तक दुष्कर्म किया। नाबालिक से रेप की एक वीडियो भी सामने आयी है।

करनाल की बाल कल्याण समिति ने दर्ज कराई FIR

दरअसल, 14 साल की किशोरी यूपी के गढ़ी पुख्ता गांव स्थित मदरसे में पढ़ने के लिए गयी थी। किशोरी 20 जून को शामली स्थित मदरसे में गयी थी। जहां दस दिन बिताने के बाद मदरसे के मौलाना ने उसके साथ बदसलूकी करनी शुरू की। जिसका किशोरी ने विरोध किया तो उसे मौलाना ने बुरी तरह से पीटा। इसी दौरान मौलाना ने एक दिन किशोरी को कमरे में बुला कर उसका रेप किया। जिसका एक वीडियो भी सामने आया। जिसके बाद करनाल की बाल कल्याण समिति तुरंत हरकत में आ गई।

इसके बाद, बाल कल्याण समिति की एक टीम शामली पहुंची। नाबालिक ने टीम को सारी घटना बताई। टीम किशोरी को मदरसे से अपने साथ लेकर आयी है। इसी टीम ने किशोरी का मेडिकल कराया और आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। इस मामले में थाना प्रभारी कनुप्रिया ने बताया कि मेडिकल कराने के बाद एफआईआर दर्ज कर ली गयी है। इस मामले की जांच को आगे बढ़ाते हुए शामली थाने के लिए ट्रांसफर कर दिया गया है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें