Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

राजधानी में बिपरजॉय का असर दिखना शुरू, येलो अलर्ट जारी !

UP Weather Update: उत्तर प्रदेश की राजधानी में बिपरजॉय का असर दिखना सुरु हो गया है,लखनऊ और कानपुर में रूक-रूक कर बारिश हो रही है। कन्नौज में बारिश होने के बाद कॉलोनियों के  बाहर खड़ी गाड़ियां पानी में डूब गईं।वही पूर्वांचल के ज्यादातर जिलों में सोमवार को अच्छी बारिश हुई. वहीं राज्य में बीते कुछ दिनों में जमकर बारिश हुई है.राजधानी का न्यूनतम तापमान 28 डिग्री और अधिकतम तापमान 34 डिग्री रहने की संभावना है !

- Advertisement -

 

 

 

मौसम विभाग (IMD) की माने तो 37 जिलों में मंगलवार को भी भारी बारिश के आसार हैं. इन जिलों में बारिश के साथ ही आंधी-तूफान और वज्रपात (Lightning) होने की संभावना जताई है!CSA यूनिवर्सिटी के मौसम विज्ञानी डॉ. SN सुनील पांडेय ने बताया,”साइक्लोन मध्य प्रदेश के ऊपर से होकर गुजर रहा है। इसका असर वेस्ट यूपी पर भी दिख रहा है

 

 

 

 

मौसम विभाग ने बताया, ”आगरा, फिरोजाबाद, मैनपुर, इटावा, कन्नौज, बहराइच, श्रावस्ती, बलरामपुर, सिद्धार्थनगर, महाराजगंज, गोरखपुर, कुशीनगर और देवरिया में भी बारिश के अच्छे संकेत हैं। वहीं बिजनौर, अमरोहा, रामपुर, बरेली, मुरादाबाद, सीतापुर, लखीमपुर खीरी, उन्नाव, गोंडा, प्रयागराज, सोनभद्र, बस्ती में हल्की बारिश हो सकती है।”

 

 

 

वहीं कानपुर नगर, कानपुर देहात, औरैया, झांसी, ललितपुर, जालौन, हमीरपुर, महोबा, बांदा, फतेहपुर और चित्रकूट में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया गया है।”

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें