Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Urfi Javed: उर्फी जावेद नहीं पहनेंगी अजीबोगरीब कपड़े, ट्विटर पर मांगी माफी,कहा- अब दिखेगी बदली हुई उर्फी

उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अतरंगी फैशन को लेकर आए दिन सुर्ख़ियों में बनीं रहती हैं। इन दिनों उर्फी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने फैशन को लेकर चर्चा में हैं। ऐसे में वह कई बार ट्रोलिंग का शिकार हो जाती हैं। लेकिन वह अपने फैशन को नए-नए एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं। इस बीच एक्ट्रेस ने अपने अजीबोगरीब फैशन को लेकर ट्विटर पर अपने कपड़ों को लेकर माफी मांगी है। जिसके चलते एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं और फैंस अपना रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं।

- Advertisement -

 

 

हालांकि, उर्फी इस बार अपने कपड़ों की वजह से नहीं बल्कि अपने एक ट्वीट के चलते खबरों में छाई हुई हैं। बता दें कि, उनके इस ट्वीट ने यूजर्स को चौंका दिया है।

उर्फी जावेद ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर लिखा है कि, “मैं जो कुछ भी पहनती हूं, उसे पहनकर सभी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए मैं माफी मांगती हूं। अब से आप लोग एक बदली हुई उर्फी देखेंगे। बदले हुए कपड़े, माफ़ी। ” इस ट्वीट पर लोगों ने भी रिएक्शन देना शुरु कर दिया है। एक यूजर ने लिखा- ‘तुम जो चाहो पहन लो उर्फी आजाद रहो।

दूसरे यूजर ने लिखा, “आप जैसे भी हैं वैसे ही शानदार हैं और मुझे यह देखना बहुत अच्छा लगता है कि, आप जो पसंद करती हैं उसे पहनें। वहीं कुछ लोगों ने अप्रैल फूल होने की पर मजाक करने की बात कह डाली है।

सोशल मीडिया यूजर्स अनुमान लगा रहे हैं कि, यह एक्ट्रेस का अप्रैल फूल का मज़ाक है। इस पर एक यूजर ने लिखा, “हाहाहाहा! मुझे आप बहुत पसंद हैं। आप एक रॉकस्टार गर्ल हैं और जो नफरत करने वालों की परवाह नहीं करती हैं। “

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें