Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Urvashi Rautela: इस PAK क्रिकेटर से शादी करेंगी उर्वशी रौतेला? सरेआम किया प्रपोज, बोले- दुल्हन तैयार तो…!

साउथ और बॉलीवुड फिल्मों में दिखने वाली उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) फिल्मों से ज्यादा सोशल मीडिया प्लेटफार्म के जरिए सुर्खियों में बनीं रहती हैं। ऐसे में कभी वह अपनी पोस्ट को लेकर कभी ग्लैमर लुक से लाइमलाइट लेती हैं तो कभी अपनी निजी लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। उनका नाम अक्सर ऋषभ पंत के साथ जोड़ा जाता है और लंबे वक्त से नेटिजंस RP लिखकर उनके मजे लेते हैं। हालांकि, ऋषभ पंत साफ जाहिर कर चुके हैं कि, उनका उर्वशी से कोई लेना देना नहीं है।

- Advertisement -

 

 

 

सूत्रों की मानें तो, अभिनेत्री का नाम पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम शाह के साथ भी जुड़ चुका है। दरअसल, पाकिस्तान के इस तेज गेंदबाज ने उर्वशी को सरेआम शादी के लिए प्रपोज कर दिया है। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

 

 

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज नसीम शाह ने खुलेआम एक्ट्रेस नसीम शाह ने उर्वशी रौतेला के सवाल पर पहले कहा कि, अगर मैं यहां से कुछ कह दूं तो आप लोग इसे तुरंत वायरल कर देंगे। लेकिन उन्होंने कहा- अगर दुल्हन तैयार है तो मैं शादी कर लूंगा।

मिली जानकारी के मुताबिक, नसीम शाह ने खुद से उर्वशी रौतेला नाम नहीं लिया है। इसके बाद से कई लोग कयास लगा रहे हैं कि, लगता है उर्वशी रौतेला का दिल भी पाकिस्तानी क्रिकेटर के लिए धड़कने लगा है। नसीन शाह के जेस्चर्स से भी ऐसा जाहिर होता है कि, वह भी इंडियन ब्यूटी को अपनाने के लिए मन बना लिए हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें