Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

बस्ती में घंटों चला खूनी संघर्ष, बाप-बेटे पर धारदार हथियार से हमला गाँव छावनी में तब्दील !

यूपी के बस्ती जिले के कलवरी थाना क्षेत्र के गौसैसीपुर डड़वा पुरवा से एक दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है, भूमि विवाद को लेकर एक दर्जन से अधिक लोगों ने एक परिवार पर हमला बोल दिया। हमलावरों ने एक 20 वर्षीय बालक का पैर काट दिया। पूरा मामला कलवारी थाना क्षेत्र के गोसैसीपुर गांव का है, जहां कल जमीनी विवाद में जमकर खूनी खेल खेला गया। साथ ही साथ हमलावरों ने 70 वर्षीय बुजुर्ग की धारदार हथियार से मारकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं मृतक का एक पैर का पंजा काट दिया। दबंग यहीं नहीं रुके, उन्होंने मृतक के बेटे को भी नहीं बख्शा. उसका भी इन दरिंदों ने पैर का पंजा काट दिया। सूचना पर पहुंची कलवारी पुलिस ने तत्काल प्रभाव से सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन बुजुर्ग को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया तो वहीं मृतक के बेटे का इलाज चल रहा है। गोसैसीपुर गांव के रहने वाले बुजुर्ग राममिलन का बंजर जमीन पर बने अवैध मकान के कब्जे को लेकर गांव के दूसरे पक्ष दलित समुदाय के लोगों से काफी दिनों से विवाद चल रहा था।

- Advertisement -

 

दोनों पक्षों के बीच जमकर चले लाठी-डंडे
दरअसल, बीते दिन यह विवाद इस कदर बढ़ गई कि दोनों पक्ष आमने सामने आ गए इसी दौरान दोनों पक्षों के बीच जमकर लाठी-डंडे और धारदार हथियार से लड़ाई चली। गांव में हुए खूनी खेल की जानकारी पुलिस उच्च अधिकारियों को हुई तो पुलिस की टीम हालात को काबू करने के लिए तत्काल मौके पर पहुंच गई। मामले की हर पहलू की बारीकी से जांच की. मामला पिछड़ा वर्ग और दलित समुदाय से होने की वजह से गांव में तनाव है।

 

 

पुलिस के आलाधिकारी मामले पर बनाय हुए हैं, कड़ी नजर
फिलहाल गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस लगातार गस्त कर रही है और गांव में पुलिस जवानों को भी तैनात किया गया है. पुलिस आलाधिकारी लगातार गांव में गस्त कर रहे हैं और गांव में पुलिस जवानों को भी तैनात किया गया है। पुलिस कमिश्नर लगातार मामले पर नजर बनाए हुए हैं। बस्ती रेंज के आईज रामकृष्ण भारद्वाज ने बताया कि शनिवार की दोपहर करीब डेढ़ बजे राममिलन चौधरी के गृह गांव की ओर से दर्जनों लोग धारदार हथियार से लैस होकर आये। अचानक हुए हमले में राममिलन चौधरी गंभीर रूप से घायल हो गए. आईजी के मुताबिक हमलावरों से पिता को बचाने दौड़े 20 वर्षीय बेटे विशाल और 67 वर्षीय बहन माला देवी की भी मौत हो गई. हमले के दौरान विशाल को जमकर पीटा गया और उसके बाएं पैर का पंजा किसी धारदार हथियार से काट दिया गया. ग्रामीणों को जुटते देख वे हमला कर भाग गये, जिसमें पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है.

 

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें