Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

लड़की ने वीडियो कॉल करके रिटायर्ड दारोगा को अपने जाल में फसाया, कॉल पर हुई निर्वस्त्र !

यूपी के बरेली में रिटायर्ड दरोगा के नंबर पर अनजान नंबर से कॉल आया। अनजान नंबर पर कोई लड़की बोल रही थी, उसने अपना नाम पूजा बताया। लड़की ने फिर व्हाट्सएप पर वीडिओ कॉल करके, उसने खुद का न्यूड वीडियो बना लिया। पूजा वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दरोगा जी से बीस लाख रुपये मांगने लगी। सेवानिवृत्त दरोगा ने रुपये देने से मना किया, तो हनी ट्रैप गैंग ने वीडिओ को सोशल मीडिया से हटवाने के नाम पर 1.72 लाख रुपये ऐंठ लिए।
रिटायर्ड दरोगा ने एक तहरीर दी उसमे बताया कि उनके फोन पर 11 मार्च को किसी अनजान लड़की की कॉल आई। उसने अपना नाम पूजा बताया और उसके बाद उसने फिर व्हाट्सअप पर वीडिओ कॉल किया। स्क्रीन रिकॉर्ड के जरिये लड़की ने खुद का न्यूड वीडिओ शूट कर लिया। उसके बाद पूजा ने वीडियो वायरल करने की धमकी भी दी और बीस लाख रुपये मांगने लगी। दरोगा ने 20 लाख रुपये देने से मना कर दिया।

- Advertisement -

 

 

ठीक उसके दो दिन बाद फिर एक नए नंबर से व्हाट्सएप कॉल आई। इस बार फोन पर कोई आदमी था जो वर्दी पहने हुए था; शख्स ने स्वयं को सीबीआई में सेवारत आईपीएस अधिकारी आलोक कुमार बताया। सेवानिवृत्त दरोगा को कानूनी कार्रवाई करने की बात कहकर धमकाने लगा। फिर उसने एक नंबर देकर कहा कि यह नंबर संजय सिंह का है इनसे बात कर लो, वो तुम्हारा अश्लील वीडियो सभी सोशल मीडिया से हटवा देंगे।दरोगा ने जब उस नंबर पर संजय सिंह से बात किया तो उन्होंने ने बताया कि उनकी वीडियो चार एप्स पर  चले गए हैं। वहां से वीडियो हटाने के लिए 57 हजार रुपये ट्रांसफर कराये और फिर 10 हजार रुपये स्वाति मिश्रा के खाते में भी डलवाये। वो यहीं नहीं रुके फिर से 1.5 लाख रुपये प्रकाश गुप्ता के खाते में मंगवाए। जब संजय सिंह ने दोबारा 83 हजार रुपये और मांगे दरोगा ने इस बार पैसे भेजने से मना कर दिया और आरोपियों को धमकाकर अपना नंबर बदल दिया।

 

 

 

शहर में हनी ट्रैप गैंग की महिलाएं सक्रिय हैं; जो सोशल मीडिया पर पहले प्रतिष्ठित लोगों से दोस्ती करती हैं, फिर मीठी बातों में उलझाकर वीडियो कॉल पर निर्वस्त्र होकर स्क्रीन रिकॉर्डर के जरिये अश्लील वीडियो बनाती हैं और अपने शिकार को भी कपड़े उतारने के लिए कहती हैं। फिर यहीं से गिरोह सभी एक्टिवेट हो जाते हैं, टीम के सदस्य पुलिस अफसर बनकर वीडियो के जरिये ब्लैकमेल करते हैं और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर रुपये की मांग करते हैं।

 

 

एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने इस प्रकरण को संज्ञान में लिया है और कहा कि हनी ट्रैप के मामलों में हमारे पास गोपनीय तौर पर भी सूचनाएं आ रही हैं। कुछ मामलों में क़ानूनी कार्यवाही के अंतिम पड़ाव में है। साक्ष्यों के आधार पर नए नाम जोड़े जा रहे हैं। न्यायालय से मिले निर्देशों का अनुपालन भी हो रहा है। कोई आरोपी नहीं बचेगा, पुलिस दोषियों के खिलाफ अधिकतम कार्रवाई करेगी।

 

 

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें