Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

योगी सरकार के फैसले पर Akhilesh Yadav ने साधा निशान !

लखनऊ : उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा प्रदेश के मेट्रो और रेलवे स्टेशनों पर शराब बेचने की अनुमति देने पर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने तंज कसते हुए कहा कि क्या अब भाजपा सरकार के पास प्रदेश की अर्थव्यवस्था को एक ट्रिलियन बनाने के लिए यही रास्ता बचा है। आगे उन्होंने कहा कि इसका मतलब तो यही हुआ कि प्रदेश में लाखों-करोड़ों के निवेश का जो दावा किया गया वो झूठा है।

- Advertisement -

 

बीजेपी को कार्यालय से बेचनी चाहिए शराब- अखिलेश

यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने योगी सरकार के द्वारा सभी रेलवे स्टेशनों और मेट्रो स्टेशनों पर प्रीमियम ब्रांड की शराब बेची जाने को लेकर यूपी सरकार पर निशाना साधने का काम किया है। उन्होंने कहा है कि क्या अब भाजपा सरकार के पास प्रदेश की अर्थव्यवस्था को एक ट्रिलियन बनाने के लिए यही रास्ता बचा है। आगे कहां है कि सरकार जो लाखों करोड़ों रुपए निवेश की बात करती है क्या वह झूठे दावे हैं। अगर सरकार को लगता है कि रेलवे स्टेशन हो और मेट्रो स्टेशनों पर ब्रांडेड शराब बेचने पर अर्थव्यवस्था सही होगी तो सरकार को सबसे पहले अपने कार्यालय से ब्रांडेड शराब को बेचना चाहिए। सार्वजनिक स्थलों को अराजकता और अपराध का केंद्र न बनाएं।सरकार ऐसे फ़ैसलों से घर-परिवार को बर्बाद न करे। महिलाएं और बच्चे जानते हैं कि शराब किस प्रकार घरेलू हिंसा से लेकर सार्वजनिक हिंसा का कारण बनती है और युवाओं के लिए घातक साबित होती है। इस फ़ैसले के विरोध में उप्र की महिलाएँ, परिवारवाले और युवा, भाजपा को हटाने का फ़ैसला करेंगे। शराब और अपराध का गहरा संबंध होता है। ये भाजपा राज में अपराध के ख़िलाफ़ ज़ीरो टॉलरेंस के ज़ीरो हो जाने का एक और उदाहरण बनेगा।

सपा प्रमुख ने सोशल मीडिया साइट ‘एक्स’ पर लिखा है कि प्रिय प्रदेशवासियों, उत्तर प्रदेश भाजपा सरकार के पास 1 ट्रिलियन की अर्थव्यवस्था बनाने के लिए क्या यही एक रास्ता बचा है कि शराब रेलवे, मेट्रो स्टेशन व क्रूज पर बेची जाए। इसका मतलब ये हुआ कि लाखों-करोड़ों के निवेश के जो भी दावे किए गए थे, वो सब झूठे साबित हुए हैं, तभी तो सरकार ऐसे अनैतिक रास्तों को अपना रही है। आज शराब बिक रही है कल को दूसरे और भी मादक पदार्थ सार्वजनिक जगहों पर बेचे जाएंगे।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें