Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

बाहुबली अतीक के बेटे अली को वकील के ड्रेस में कराया सलेंडर, डायरी से खुले कई राज !

लखनऊ : अतीक अहमद उत्तर प्रदेश का कुख्यात माफिया और नेता था. वह समाजवादी पार्टी से सांसद और उत्तर प्रदेश विधानसभा का सदस्य रह चुका था. 15 अप्रैल 2023 को जाँच के लिए अस्पताल ले जाते समय उसकी व उसके भाई अशरफ की गोली मार कर हत्या कर दी गई. माफिया अतीक अहमद के मामलों में पैरवी करने वाले एक फरार वकील के कारनामों को लेकर एक बेहद चौकाने वाला खुलासा हुआ है. यह खुलासा जुआ खिलाने और रंगदारी मांगने के आरोपी गैंबलर गैंग के मुखिया दीपक सरदार की गिरफ्तारी से हुआ है. दीपक से बरामद डायरी व रजिस्टर से माफिया अतीक के फरार वकील समेत कई सनसनीखेज खुलासे हुए हैं. मिली जानकीरी के अनुसार दीपक अतीक अहमद के करीबी अधिवक्ता के साम से रजिस्टर्ड गाड़ी की किस्त जमा करता था.

- Advertisement -

 

रिश्तेदार ने ही किया अली अहमद के खिलाफ मुकदमा
दरअसल, बाहुबली माफिया अतीक के बेटे अली अहमद के खिलाफ उसके रिश्तेदार जीशान ने ही 31 दिसंबर 2021 को करेली थाने में 5 करोड़ की रंगदारी मांगने मारपीटकरने और गाली गलौज करने का मुकदमा दर्ज कराया था. वहीं मुकदमा दर्ज होने के बाद से ही अली अहमद उर्फ अली अतीक फरार चल रहा था. जिसके ऊपर आईजी प्रयागराज रेंज ने 50 हजार का इनाम घोषित किया हुआ था. और पुलिस वा एसटीएफ अली की तलाश में जुटी थी. इस बीच अधिवक्ता की ड्रेस में अली को वकील बनाकर कोर्ट में सरेंडर कराया गया था. माफिया अतीक के कहने पर अली के लिए वकील का ड्रेस बनवाया गया था. इस खर्च का भी जिक्र दीपक सरदार के रजिस्टर में दर्ज है. वकील की ड्रेस में पुलिस को चकमा देकर अली को कोर्ट में सरेंडर करा दिया गया था.

 

दीपक सरदार चकिया से गिरफ्तार
बता दें कि दीपक सरदार और उसके साथियों को जुआ खेलते हुए चकिया से दो दिन पहले ही गिरफ्तार किया गया था. हालांकि उस वक्त दीपक सरदार के दो साथी मौके से फरार हो गए थे. पुलिस ने दीपक सरदार की कार भी जब्त कर ली थी. उसके घर से सवा दस लाख रुपए और नोट गिनने की मशीन बरामद की थी. पूछताछ में दीपक सरदार ने खुलासा किया है कि अतीक अहमद के एक फरार अधिवक्ता के नाम से कार रजिस्टर्ड है, जिसकी किस्त वह लगातार भर रहा है. पूछताछ में दीपक सरदार ने बताया है कि वह रोजाना 10 लाख की फड़ सजाता था. वह लोगों को जुआ खिलवाता था और खुद भी खेलता था. धूमनगंज थाना पुलिस ने अस्पताल में भर्ती दीपक सरदार के खिलाफ गैंम्बलिंग एक्ट में रिमांड बनवाया है, जबकि पूरामुफ्ती थाना पुलिस ने रंगदारी मांगने के मुकदमे में रिमांड बनवा लिया है

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें