Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Love Jihad: यूपी में महिला पुलिस से लव जिहाद , ससुराल पहुंचने पर पता चला पति पहले से दो बच्चों का बाप है !

Love Jihad:लव जिहाद के मामले देश में बढ़ते जा रहे हैं। ताजा मामला यूपी के प्रयागराज से है। शिवकुटी थाने में तैनात महिला सिपाही लव जिहाद की शिकार हो गई है, लेकिन पुलिस विभाग ही उसकी मदद नहीं कर रहा, कई बार पुलिस प्रशासन से गुहार लगाने के बाद भी कोई कार्यवाही नहीं हुई क्योंकि आरोपी पति भी पुलिस विभाग में सिपाही है। महिला का आरोप है कि उसका और उसके अबोध बच्चे का धर्मांतरण कराने का प्रयास किया गया। किसी तरह भागकर वह अपने बच्चे को बचा पाई।

- Advertisement -

 

 

 

काफी जद्दोजहद के बाद महिला सिपाही ने खुद के साथ लव जिहाद होने का शिकायत दर्ज कराई है। उसका कहना है कि आरोपी पति पहले से शादीशुदा था, लेकिन उससे शादी की बात छुपाई। झूठ बोलकर शादी की और फिर मुझ पर धर्म परिवर्तन का दबाव बनाया जा रहा है।

 

 

 

 

महिला का आरोप है कि उसका सिपाही की ट्रेनिंग के समय उसकी जान-पहचान सिपाही इमरान खान उर्फ अशोक से हुई। धीरे-धीरे दोस्ती हुई उसने धर्म परिवर्तन कर बौद्ध धर्म अपनाने का भरोसा और सबूत दिया। उसने अपना नाम अशोक रखने की बात बताई।अशोक ने अपने परिवर्तित बौद्ध धर्म के रीति रिवाज से महिला सिपाही से शादी कर ली।

 

 

 

 

जब महिला अपनी ससुराल पहुंची तो पति के राज से पर्दा हटने लगा। महिला को बिना बताये पति ने वापस अल्पसंख्यक समुदाय के धर्म को अपना लिया। महिला सिपाही पर भी अपने धर्म परिवर्तन करने का दबाव बनाने लगा तब महिला ने इसकी शिकायत पुलिस से की महिला ने यह आरोप लगाया  कि उसका और उसके अबोध बच्चे का धर्मांतरण कराने का प्रयास किया गया। किसी तरह वो अपनी और बच्चे की जान बचाकर भाग निकली आरोपी पति ने उसके बच्चे को जहर देखकर मारने की कोशिश की।

 

 

 

महिला ने बताया कि बाद में पति ने अपनी गलती मानी और फिर मेरे साथ रहने लगा. महिला का आरोप ही की एक रात पति इमरान खान उर्फ अशोक नाइट ड्यूटी पर था तो उसके देवर मोहसिन ने उसके साथ बलात्कार किया। जब इसकी शिकायत उसने अपने पति से की तो वह आग बबूला हो गया और उसकी हकीकत खुलकर सामने आ गई। महिला को पता चला कि उसका पति पहले से शादीशुदा ही नहीं है, बल्कि 2 बच्चों का पिता भी है और उसे बेवकूफ बनाकर सिर्फ इंजॉय के लिए मुस्लिम परिवार में रखा गया है।

 

 

 

महिला सिपाही की ओर से अपने ससुर मुल्तान खान, देवर मोहसिन खान और पति इमरान खान के खिलाफ अप्राकृतिक यौन शोषण और बलात्कार का मुकदमा दर्ज कराया गया, लेकिन दोनों पक्ष उत्तर प्रदेश पुलिस के सिपाही हैं, इसलिए इस मामले को विभागीय रूप से दबाने का आरोप महिला ने लगाया है।

 

 

 

पीड़ित महिला सिपाही ने कोर्ट से आदेश करवाकर अपने ही थाने में पति एवं उसके परिवार के खिलाफ 498ए, 323, 504, 506, 377, 376, 328, 420 दहेज प्रतिषेध अधिनियम 1961 की धारा 3 और 4 के तहत मुकदमा दर्ज करवाया !

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें