Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

अयोध्या के 84 कोसी परिक्रमा क्षेत्र में अब कभी नहीं बिकेगी शराब – C M योगी

अयोध्या में होने वाली 84 कोसी परिक्रमाँ को लेकर यूपी आबकारी विभाग के मंत्री में बड़ा निर्देश देते हुए पुरे परिक्रमा क्षेत्र में शराब की बिक्री को पूर्व रूप से बंद रहेगा उस क्षेत्र की सभी दुकानें हटाई जाएंगी.इसके लिए आदेश भी जारी कर दिया गया है. अयोध्या पहुंचे आबकारी मंत्री ने कहा कि 84 कोस की परिक्रमा के अंतर्गत कोई भी आबकारी से संबंधित दुकान नहीं रहेगी जिसका निर्देश भी दिया जा चुका है. 84 कोस परिक्रमा मार्ग को मद्यनिषेध क्षेत्र घोषित किया गया है.

- Advertisement -


अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा की तैयारीया जोरो पर चल रही है प्राण प्रतिष्ठा से पहले 30 दिसंबर को पीएम मोदी श्रीराम एयरपोर्ट का उद्घाटन करने अयोध्या आएंगे. अयोध्या में राम मंदिर की प्राण श्रेष्ठ कार्यक्रम को लेकर के पूरे अयोध्या को दुल्हन की तरह सजाया जा रहा है. जो भी लोग इस दौरान अयोध्या पहुंचेंगे उनको अयोध्या में प्रभु श्री राम के मंदिर के साथ-साथ नव्य, दिव्य और भव्य अयोध्या देखने को मिलेगी.

 

 

 

वहीं अयोध्या पहुंचे उत्तर प्रदेश के आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल ने राम मंदिर ट्रस्ट के महासचिव चपत राय से मुलाकात करने के पश्चात कारसेवक पुरम में मीडिया से बात करते हुए कहा कि रामनगरी ही नहीं, 84 कोस के क्षेत्र में शराब की बिक्री पर पूर्ण रूप से प्रतिबंध रहेगा जिसका आदेश भी जारी कर दिया गया.

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें