Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

बेटे Yashasvi Jaiswal ने वेस्टइंडीज के खिलाफ जड़ा शतक तो पिता भूपेंद्र सिंह , बाबा बैजनाथ धाम के लिए निकल पड़े !

इस समय हर क्रिकेट प्रेमी की जुबां पर Yashasvi Jaiswal का नाम छाया हुआ है, क्योकि उन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में ही डेब्यू करते हुए शानदार शतक जड़ दिया है ऐसा करने वाले वह 7वें भारतीय क्रिकेटर बन गए हैं। . वही, आपको बता दे की जैसे ही बेटे Yashasvi Jaiswal ने वेस्टइंडीज के खिलाफ शतक जड़ा वैसे ही Jaiswal के पिता भूपेंद्र सिंह पिता ने कांवड़ उठा ली और झारखंड के बाबा बैजनाथ धाम के लिए निकल पड़े !

- Advertisement -

 

 

बता दे की Yashasvi Jaiswal उत्तर प्रदेश के भदोही जिले के रहने वाले है. यही पर उनके माता पिता रहते है.जैसवाल के पिता ने कहा,  मैं चाहता हूं कि मेरा बेटा जिले का नाम करे. हमारे यूपी का नाम रोशन हो !एक मिडिया चैनल से बात चित में उन्होंने कहा, ”मैं बहुत खुश हूं। बाबा से कामना करूंगा कि बेटा दिन दूनी रात चौगुनी तरक्की करे।” इसके साथ ही उन्होंने बोल-बम का जयकारा लगाया और आगे बढ़ गए।

 

 

यशस्वी की मां कहती हैं, ”आज वह जिस मुकाम पर है, अपनी मेहनत के दम पर है। बेटे को खूब सारा आशीर्वाद है। वह सभी मैचों में जमकर बैटिंग करे।” यशस्वी के संघर्ष का इसी बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें आर्थिक तंगी के चलते गोलगप्पे तक बेचने पड़े थे।

 

 

 

बता दे की Yashasvi Jaiswal ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले सेशन में शानदार बल्लेबाजी करते हुए 387 गेंदों में 171 रन की पारी खेली है. इसमें इन्होने 16 चौके और 1 छक्का लगाया है और इनका स्ट्राइक रेट 44. 19 रहा है.

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें