Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

चार साल की मासूम के साथ रेप के दरिंदे को फांसी की सजा, अदालत ने कहा जब तक न हो मौत तबतक लटकाये रखा जाये !

बुलंदशहर। चार साल की मासूम के साथ रेप करने वाले आरोपी को कोर्ट ने फांसी की सजा सुनाई है. और साथ तीन लाख का जुर्माना भी लगाया है. कोर्ट ने सख्त टिप्पड़ी करते हुए कहा कि , आरोपी को तबतक फांसी पर लटकाये रहा जाये जबतक की उसकी मौत न हो जाये। जहांगीराबाद में 4 साल की बच्ची के साथ रेप के आरोपी को फांसी की सजा कोर्ट ने महज 77 दिन में सुनाई है। इसके साथ न्यायाधीश ने विशेष टिप्पणी करते हुए कहा कि, यह घिनौना काम कोई हैवान कर सकता है। कोर्ट ने कहा यह बहुत जघन्य अपराध है। इस फैसले पर सरकारी वकील वरुण कौशिक ने बताया कि बीती 25 अप्रैल को 40 साल के दरिंदे फहीम ने चार साल की मासूम से रेप किया था। इसके बाद उसने बच्ची को मारा-पीटा था। इतना ही नहीं उसका मुंह दबाकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था। इस मामले में पुलिस ने 14 दिनों में चार्जशीट दाखिल की। उसके बाद से मामला कोर्ट में चल रहा था।

- Advertisement -

 

सरकारी अधिवक्ता ने बताया कि , जिस तरह से रेप किया था वह बहुत गंदा था। ये काम किसी हैवान का लग रहा था। बच्ची की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक उसके शरीर पर 8 जगह काटने के निशान थे। उसके शरीर पर हर जगह चोट थी। बच्ची के प्राइवेट पार्ट जख्मी थे। बच्ची के शव को देखकर लग रहा था कि उसेक साथ हैवानियत की हदें पार की गईं थी। विदित हो कि मामले में कोर्ट में आठ गवाह पेश हुए थे।गवाहों को सुनने का बाद न्यायालय ने फांसी की सजा सुनाई।एडवोकेट अभिनव अग्रवाल ने बताया कि मुकदमा पॉस्को कोर्ट में चल रहा था। इसमें महज 77 दिनों में कोर्ट ने अपना फैसला सुना दिया। इसी के साथ दोषी पर तीन लाख रुपए का जुर्माना किया। बच्ची की मां ने दोषी को सजा मिलने पर खुशी जतायी है और कहा कि उसके घर को देखकर बहुत गुस्सा आता है। उसके घर पर बुलडोजर चलाना चाहिए।

 

 

 

बिटिया को याद करते हुए माँ के शब्द सुनकर हर किसी की आँखें नम हो गईं , मरहूम मासूम की माँ ने कहा कि , मुझे याद है कि फूल जैसी बेटी उस दिन मेरे पास खेल रही थी। फिर वह नीचे चली आई थी। मैं ऊपर थी।जब मैंने बेटी को आवाज लगाई तो उसकी आवाज सुनाई नहीं दी। फिर मैंने नीचे आकर देखा लेकिन वह कहीं नहीं थी। गांव में सब जगह देखा। मस्जिद से ऐलान करवाया लेकिन पता नहीं चला। एक ग्रामीण ने हमें फहीम के साथ बच्ची को देखा है। जब फहीम के घर गए तो उसकी मां ने हमें लौटा दिया। उसके बाद जबरन उसके घर के अंदर घुसे तो देखा कि वह खून से लथपथ बेड के नीचे पड़ी थी। उसके कपड़े फटे थे। वहीँ इस फैसले के बाद पीड़ित परिवार ने न्यायालय का आभार जताया और मांग की आरोपी के घर बुलडोजर चलाया जाये।

आरोपी ने घटना के समय जो कपड़े पहन रखे थे। उसमें बच्ची का खून लगा था। आरोपी अपने कपड़े बदल पाता, इससे पहले ही पुलिस ने उसको गिरफ्तार कर लिया था। आरोपी के कपड़ों पर लगा खून और बच्ची के प्राइवेट पार्ट से निकला खून मैच हो गया था। पुलिस ने खून लगा गद्दे का पार्ट, चादर पर खून लगा टुकड़ा और तौलिया बरामद किया था। पुलिस ने इस खून को बच्ची के खून से मैच करवाया था। जो मैच हो गया। जिससे ये साबित हो रहा था कि फहीम के कमरे में बच्ची थी और उसके साथ रेप किया गया है !

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें