Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Ghazipur: 35 साल की प्रेमिका के कमरे में मिला 26 साल के प्रेमी का खून से लहूलुहान शव !

यूपी के गाजीपुर जिले से एक सनसनीखेज घटना सामने आई। बड़ेसर थाना क्षेत्र के हुसेनाबाद गांव में युवक की हत्या उसकी प्रेमिका ने ही चाकू घोंपकर कर दी। सोमवार सुबह युवक का शव प्रेमिका के कमरे में बेड पर मिला। पुलिस ने हत्यारोपी महिला को हिरासत में लिया है। आरोपी महिला का कहना है कि वो (प्रेमी) मुझे परेशान करता था। गुस्से में आकर उसकी जान ले ली।

- Advertisement -

 

 

गाजीपुर में एक 35 साल की महिला ने अपने 26 साल के प्रेमी की हत्या कर दी। पहले महिला ने उसे फोन करके शनिवार रात बुलाया फुसला कर अपने घर बुलाया जैसे ही वह बेडरूम में बिस्तर पर बैठा, चेहरे पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिए। हमले के बाद वह प्रेमी को तड़प-तड़प कर मरता देखती रही। रविवार सुबह जब महिला कमरे से बाहर नहीं निकली, तो उसके ससुर ने दरवाजा खटखटाया। जब अंदर से कोई आवाज नहीं आई , तो आस-पास के लोगों को बुलाया और फिर दरवाजा तोड़ा अंदर जाते ही लोग हैरान रह गए युवक का शव बिस्तर पर पड़ा था। वहीं पास में महिला बैठी थी। परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को हिरासत में ले लिया है। युवक के चेहरे और पेट पर चाकू के निशान थे।

 

 

महिला का पति मध्य प्रदेश पुलिस में सिपाही था फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि महिला से पूछताछ जारी है। उसका कहना है आरोपी उसके घर आता-जाता था। पूर्व में थाने में पंचायत भी हो चुकी है। लेकिन वह उसे परेशान करता था। इसी से आजिज आकर उसने घटना को अंजाम दिया है। मौके से आला कत्ल चाकू भी बरामद कर लिया गया है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें