Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

गोंडा: बारात की जगह घर से निकली अर्थी , फौजी ने दूल्हे समेत 5 लोगों को मारी गोली !

गोंडा : उत्तर प्रदेश के गोंडा के छपिया थाना क्षेत्र में उस वक्त सनसनी फैल गई जब जमीनी विवाद को लेकर एक आर्मी के जवान ने 7 लोगों को गोली मार दी। इस घटना में एक महिला की मौत हो गई है.जबकि इस गोलीबारी में दूल्हे समेत 5 लोग बुरी तरह घायल हो गए है. घायलों को इलाज के लिए सीएचसी भेजा गया है. इस ताबड़तोड़ फायरिंग से गांव में दहशत का माहौल है. मामला छपिया थानाक्षेत्र के महुलीखोरी गांव का है.

- Advertisement -

 

 

 

दरअसल,फाइरिंग में मृतक हुई महिला अपने भांजे की शादी में शामिल होने के लिए आई थी। बताया जा रहा है कि विवाद गांव में टेंट लगाने को लेकर हुआ था. मामले की सूचना मिलती ही पुलिस महकमें मे हड़कंप मच गया. तत्काल प्रभाव से छपिया एसओ समेत पुलिस के वरिष्ठ अफसर मौके पर पहुंच गए हैं। आरोपी फौजी सीताराम यादव फरार बताया जा रहा है। वारदात के बाद गांव में बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात कर दी गयी है और घटना की पड़ताल की जा रही है।

पिस्टल निकाल कर फौजी ने कर दी फायरिंग
बताते चले कि, पूरा मामला गोंडा जिले के छपिया थाना क्षेत्र के महुलीखोरी गांव है। यहां पर बाबूराम जायसवाल के छोटे बेटे अमनदीप उर्फ विक्की की मंगलवार को बरात जानी थी। शादी को लेकर तैयारियां चल रही थी, परिवार के खुशी से नाच गा रहे थे। आंगन के बाहर टेंट लगाया जा रहा था। इसी दौरान गली में मरम्त का काम चल रहा था, इसी द्वरान कसी बात को लेकर पड़ोसी फौजी सीताराम यादव से कहासुनी हो गई । विवाद इतना बढ़ गया कि सीताराम यादव ने बाबूराम जायसवाल के परिजनों पर पिस्टल निकाल कर फायरिंग कर दी। वारदात में सीताराम यादव द्वारा कई राउंड फायर किए गए जिसमें दूल्हे अमनदीप को पैर में गोली लगी, जबकि बुआ चन्द्रपती (60) ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

 

 

जिसके बाद आनन-फानन में सभी घायलों को अस्पताल ले जाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने दो को मृत घोषित कर दिया. पीड़ित परिवार की रीता देवी ने बताया की मेरे पति रामदेव लड़की पिंकी, भाभी चंद्रपती, बड़े लड़के सत्यम, पड़ोस की लड़की लक्ष्मी पुत्री रामतीरथ और अमनदीप को गोली मारी गई है. जानकारी के अनुसार पता चला है कि जवान सीताराम यादव इसी विवाह में शामिल होने के लिए छुट्टी लेकर आया था. वारदात से शादी की खुशियां मातम में बदल गईं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें