Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Gorakhpur News: गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में लगी आग !

Gorakhpur News: गोरखपुर बीआरडी मेडिकल कॉलेज के आईसीयू वार्ड नंबर 14 में गुरुवार देर रात अचानक आग लग गई। आग लगने से वार्ड में अफरा-तफरी मच गई है। जिसके बाद पूरे वार्ड में धुआं भर गया लोग इधर उधर भागने लगे। कर्मचारियों ने बताया की वार्ड नंबर 14 के स्टॉफ रूम के पास स्थित बिजली के बोर्ड से अचानक एक चिंगारी निकली और देखते ही देखते आग फ़ैल गई.

- Advertisement -

 

अपने मरीज को लेकर सुरक्षित जगह की तलाश में भाग रहे कई तीमारदार गिरकर चोटिल हो गए। इस वार्ड के 58 बेड पर 70 मरीज भर्ती थे। वार्ड में इतने ही तीमारदार भी थे। मीडिया से बातचीत में डीएम कृष्णा करुणेश ने बताया, ”मेडिसिन वार्ड के इलेक्ट्रिक बोर्ड में शॉर्ट सर्किट होने की वजह से आग लग गई। सभी मरीजों को समय रहते बाहर निकालकर वार्ड नंबर 11 में शिफ्ट कर दिया गया है। इस हादसे में किसी तरह की बर्निंग या कैजुअल्टी नहीं हुई है

 

 

बाद में फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने समय पर पहुंच कर आग पर काबू पाया दीवाल में तीन होल बनाकर घटनास्थल पर पहुंचे और आग पर काबू पाया। मरीजों को दूसरे वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि मेडिकल कॉलेज का फायर सिस्टर पूरी तरह से फेल था, इस वजह से आग बुझाने में दमकल कर्मियों को ज्यादा परेशानी झेलनी पड़ी।वहीं, वार्ड के आईसीयू में भर्ती मरीज की मौत के बारे में मेडिकल कॉलेज प्रशासन पुष्टि नहीं कर रहा है। वह किसी भी मरीज की मौत होने से ही इन्कार कर रहा है। मरीज की मौत आग से फैले धुएं की वजह से हुई या बीमारी की वजह से, यह भी स्पष्ट नहीं हो पाया है। फिलहाल डॉक्टरों की तरफ से एक टीम बना कर पुरे मामले की जांच की जा रही है !

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें