Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Hardoi News: पुलिस ही निकली भू माफिया, हरदोई की शाहाबाद कोतवाली पर चला बुलडोजर !

Hardoi Shahabad Kotwali:योगी के बुलडोजर का नाम सुनकर अपराधियों में जहां खौफ की लहर दौड़ जाती है वहीं अब योगी का बुलडोजर पुलिस के थाने पर भी चलता दिखाई दे रहा है। दरअसल,2021-22 में यूपी के हरदोई में शाहाबाद थाने की पुलिस ही भू माफिया निकली है जहां अवैध रुप से कब्जा कर बनाये गये थाने के भवन पर ही योगी का बुलडोजर चलाया गया है।

- Advertisement -

 

 

ये मामला यूपी के हरदोई के शाहाबाद कोतवाली का है जहां पर एसडीएम, तहसीलदार, अधिशासी अधिकारी और प्रभारी निरीक्षक की मौजूदगी में कोतवाली परिसर में अवैध रूप से बनाए गए महिला हेल्प डेस्क व कोतवाली गेट को बुलडोजर से तोड़ दिया गया। जिला जज राजकुमार सिंह ने मुंसिफ न्यायालय के भवन का निरीक्षण किया था। राजस्व विभाग की टीम के द्वारा मुंसिफ न्यायालय की जमीन की पैमाइश कराई गई थी। मुंसिफ न्यायालय की जमीन पर अवैध रुप से थाने का अधिकांश भाग बनाया गया था,

कोतवाली शाहाबाद में मुंसिफ न्यायालय की जमीन पर अवैध रूप से कब्जा कर बनाये गये कोतवाली भवन का आधा हिस्सा न्यायालय के आदेश पर बुलडोजर से गिरा दिया गया है।जिसमें प्रभारी निरीक्षक का आवास, प्रभारी निरीक्षक का आधा कार्यालय और हेल्प डेस्क के साथ मेन गेट मुंसिफ न्यायालय की जमीन में पाया गया।

पूरे मामले पर जानकारी देते हुए एडीएम प्रियंका सिंह ने बताया कि तहसील शाहाबाद में न्यायालय को ग्राम सभा द्वारा जमीन दी गई थी। जब उसका निर्माण हुआ और पैमाइश कराई गई तो पता चला कि कोर्ट की जमीन पर थाने का कुछ हिस्सा आ गया था, जिसे न्यायालय के आदेश के बाद खाली कर लिया गया है।

 

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें