Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

टीचर बना हैवान: नाबालिग छात्रा के साथ की घिनौनी हरकत, पवित्र रिश्ते को किया तार-तार !

Crime News; यूपी के चित्रकूट के मानिकपुर में दसवीं की एक छात्रा (16) ने अपने टीचर पर एक्स्ट्रा क्लास देने के नाम पर उसके साथ बलात्कार करने का आरोप लगाया है।छात्रा के पेट में दर्द होने पर उसने अपने घर वाले को पूरी बात बताई । पीड़िता के परिजनों ने मानिकपुर थाने में तहरीर देकर आरोपी टीचर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

- Advertisement -

 

 

 

 

यूपी के चित्रकूट जिले के मानिकपुर में आदर्श इण्टर कॉलेज से गुरु और शिष्य के बीच पवित्र रिश्ते को तार-तार करने का मामला सामने आया है।लगातार पांच महीनों से छात्रा के साथ विद्यालय के कुछ अध्यापकों द्वारा दुष्कर्म किया जा रहा था, जिसकी वजह से पेट में दर्द जैसी समस्या बनी हुई थी.जिसका इलाज वो नजदीकी अस्पतालों में करा रही थी लेकिन जब छात्र से रहा नहीं गया तो अपने परिजनों के सामने पूरे मामले का खुलासा कर दिया है। जब छात्र ने पूरी बात घर वालो को बताया परिजनों के पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई। जिसके बाद पीड़िता के परिजनों ने थाने में तहरीर देकर आरोपी टीचर के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। टीचर द्वारा एक्स्ट्रा क्लास पढ़ाई करवाने के नाम पर उसे कॉलेज की नई बिल्डिंग में ले जाकर लगातार 5 महीनें से उसके साथ दुष्कर्म किया जा रहा था। थाना प्रभारी वीर प्रताप सिंह ने कॉलेज के प्रिंसिपल समेत तीनों शिक्षकों को थाने में बुलाया !

 

 

छात्रा का मेडिकल टेस्ट कराया गया है। थाना प्रभारी ने बताया कि पूछताछ के बाद छात्रा ने कहा कि आरोपी एक ही शिक्षक है। ऐसे में । छात्रा का मेडिकल परीक्षण कराया गया। आरोपी शिक्षक संविदा पर गणित पढ़ाता है। आपको बता दें कि छात्रा द्वारा सुबह तक सामूहिक दुष्कर्म की बात कही जा रही थी और तकरीबन दोपहर 12 बजे तक अचानक उसने अपनी तहरीर बदल दी, आदर्श इण्टर कॉलेज के अध्यपक इरशाद पुत्र सफीक निवासी शास्त्री नगर को अकेला दोषी बताते हुए बताया है कि शिक्षक द्वारा एक्स्ट्रा क्लास करवाने के नाम पर कॉलेज की नई बिल्डिंग में ले जाकर लगातार 5 महीनें उसके साथ दुष्कर्म किया जा रहा था। मानिकपुर थाना प्रभारी वीर प्रताप सिंह ने बताया कि नाबालिग छात्रा की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच में किया जा रहा है

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें