Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

चरित्र पर शक में कत्ल: अवैध सम्बन्ध के शक में पति ने पत्नी की निर्मम हत्या कर दी, मां-बेटी मदद की गुहार लगाती रही !

Kanpur News ; कानपुर के दर्शनपुरवा में सोमवार को पति को अपने पत्नी पर शक हुआ की उसका किसी से अवैध सम्बन्ध चल रहा है , फिर क्या था पति में पत्नी को जान से मार डाला ! पहले पत्नी के ऊपर तेजाब डालकर तड़पाता रहा, फिर उसके बाद धारदार हथियार से काटकर निर्मम हत्या कर दी। मां-बेटी खिड़की से झांककर मदद की गुहार लगाती रहीं , घर का दरवाजा अंदर से बंद होने की वजह से आस पड़ोस के लोग कुछ कर ना सके और देखते रहे। हत्या के बाद से पति फरार हो गया है, पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है !

- Advertisement -

 

अर्जुन सोनी मूल निवासी से उन्नाव शुक्लागंज का रहने वाला है जो कानपुर के दर्शनपुरवा में शकुंतला देवी के मकान के ग्राउंड फ्लोर पर रहता था पत्नी सोनी के साथ दो साल से रहता था। सोमवार को अर्जुन सोनी पत्नी सोनी की हत्या कर दी क्योंकि सोनी के चरित्र पर उसे शक था कि उसके गैर मौजूदगी पर कोई शख्स घर आता- जाता था। इसलिए सोमवार को शाम करीब पांच बजे उसने घर में घुसते ही सबसे पहले अंदर से ताला बंद किया। उसके बाद सोनी के ऊपर तेजाब डालकर तड़पाता रहा। सोनी के साथ घर में उसकी बेटी वैष्णवी भी बंद थी, बेटी खून से लथपथ पिता से लिपटकर पीछे खींचती रही। माँ और बेटी खिड़की से झांककर लोगों से मदद की गुहार लगाती रहीं, दरवाजा बंद होने की वजह से पड़ोसी भी बेबस होकर देखते रहे गए।

 

पड़ोसियों के अनुसार अर्जुन अपनी पत्नी के साथ घर के अंदर करीब आधे घंटे तक खूनी खेल खेलता रहा। मुख्य द्वार पर घर के अंदर से ताला बंद होने के कारण वे सभी बेबस खड़े रहे। तेजाब से झुलसकर खून से लथपथ सोनी घर की खिड़की पर आकर दोनों हाथ बाहर निकालकर बचाव की गुहार लगाती रही। अर्जुन की के सर पर खून सवार था, वो हाथ में तेजाब की शीशी से सोनी पर पीछे से कई बार तेजाब डाला। जब पड़ोसियों ने मदद करना चाहा तो जैसे ही खिड़की की ओर बढ़े तो अर्जुन ने उन पर भी तेजाब डाल दिया। मदद के लिए जो भी वो सब के सब मामूली से झुलसे पर सामने रहने वालीं सुमन की साड़ी जल गई। हैवान बना अर्जुन सोनी को बालों से पकड़कर घसीटते हुए बाथरूम के पास ले जाकर और चापड़ से शरीर के टुकड़े-टुकड़े कर दिए और कमरों में फैला दी खूनी हैवानियत। सोनी ने अपनी जान बचाने के लिए अंतिम सांस तक संघर्ष किया,बचाव में आई बेटी तक को नहीं बख्शा।

 

 

लोग इस कदर दहशत में आ गए कि हत्यारोपी अर्जुन वारदात को अंजाम देने के बाद गेट बेखौफ अंदर से बंद ताला खोला और नंगे पांव, खून से सने कपड़े पहने हुए 20 लोगों के सामने से निहत्था निकल गया। शकुंतला देवी ने लोगों से आरोपी को पकड़ने के लिए चिल्लाया भी लेकिन किसी ने उसे पकड़ने की हिम्मत नहीं जुटाई।सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची फॉरेंसिक टीम ने घटना स्थल से 10 फिंगरप्रिंट जुटाए हैं।आरोपी को पकड़ने के लिए टीम बनाई गयी है और उन्हें रवाना भी कर दिया गया है। वहीं, देर रात पुलिस ने अर्जुन की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल करते हुए लोगों से उसे पकड़वाने की अपील की है। पुलिस ने जारी की हत्यारोपी की तस्वीर भी चस्पा कर दिया है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें