Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

अब यूपी में पेशाब कांड: कासगंज में किन्नरों की दबंगई , सिर मुंडवाकर पिलाया पेशाब !

अब यूपी में पेशाब कांड: उत्तर प्रदेश के जनपद कासगंज में एक युवक के साथ किन्नरों द्वारा लूटपाट और बर्बरता करने का मामला सामने आया है. किन्नरों ने पीड़ित से मारपीट कर दस हजार रुपये लूट लिए और उसका मुंडन कर जबरन मुंह पर पेशाब कर पिला भी दिया. मामले की सुचना मिलने पर तुरंत पहुंची . पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए नामजद आरोपियों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर ली. पुलिस टीमों ने दबिश देकर सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और आवश्यक कार्यवाही भी शुरू कर दी है.

- Advertisement -

 

पीड़ित ने बताया, मैं 26 जुलाई को कासगंज से काम करके घर के लिए लौट रहा था। तभी जौहरी ईंट भट्ठे के पास चांदनी के किन्नर दोस्तों ने मुझे घेर लिया। इसमें लाली, रिचा, करीना, मोहम्मद असीन और पवन थे। ये लोग मुझे जबरन झाड़ियों में ले गए। मेरे साथ मारपीट की और 10 हजार रुपए ले लिए। विरोध करने पर मेरा मुंडन कर दिया। मैं बोलता रहा- मैंने क्या किया, मुझे छोड़ दो, लेकिन वे नहीं माने। इतना ही नहीं, उन लोगों ने मेरे चेहरे पर पेशाब भी किया।

 

 

मेरे चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर आस-पास के लोग वहां पर पहुंचे। लोगों के आने पर ये सभी किन्नर वहां से भाग गए। इसके बाद मैं थाने पहुंचा और मामले में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया। घटना के दो दिन बाद वीडियो वायरल हुआ। ये वीडियो वहीं के किसी किन्नर ने रिकॉर्ड किया है। पुलिस ने मामले को गंभीरता का संज्ञान लेते हुए सभी नामजद आरोपियों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी. इंस्पेक्टर अनिल कुमार ने बताया कि युवक से बर्बरता करने वाले सभी किन्नर आरोपी लाली, रिचा उर्फ टेकनिया, करीना, मोहम्मद असीम, पवन को गिरफ्तार कर लिया गया है.

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें