Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

पहले इंस्टाग्राम पर दोस्ती , बाद में धर्म परिवर्तन कर निकाह करने दबाव !

Lucknow News; सोशल मिडिया के जरिये आय दिन अपराध बढ़ता जा रहा है ऐसा ही एक मामल लखनऊ से आया है एक युवक ने इंस्टाग्राम पर धर्म और नाम बदलकर आईडी बना एक महिला से दोस्ती क्या। धीरे धीरे उसने अपने जाल में फसा लिया चैटिंग के दौरान शादी का झांसा देकर उसकी कुछ प्राइवेट फोटो हासिल की। जिन्हें वायरल करने की धमकी देते हुए महिला पर धर्म परिवर्तन कर निकाह करने का दबाव बना रहा है। पीड़िता के विरोध पर फोटो डिलीट करने के बदले 15 हजार रुपए लेने के बाद भी लगातार धमकी दे रहा है।

- Advertisement -

 

 

महिला लखनऊ के पारा की रहने वाली थी और अपने पति अनबन से अलग रहकर घरों में चौका बर्तन कर परिवार चलाती है। पीड़िता का आरोप है कि करीब एक साल पहले ईशान राय नाम की आईडी से इंस्टाग्राम पर फ्रैंड रिक्वेस्ट आई। जिसे एक्सेपट कर लिया। दोनों के बीच चैटिंग होने लगी। इस दौरान ही ईशान ने अपनी बातों में फंसाकर कुछ प्राइवेट फोटो मांग लिए।

करीब दो माह पहले बातचीत के दौरान ईशान ने निकाह करने का करने को कहा तो निकाह शब्द सुन कर महिला को शक हुआ। जब महिला ने उससे पूछा उसने कहा कि मेरा असली नाम आकिब है। तुमको धर्म बदलकर मुझसे निकाह करना होगा। दूरी बनाने पर पहले हासिल की गई फोटो को कंप्यूटर से एडिट कर अश्लील बना कर ब्लैकमेल करने लगा। साथ ही वायरल करने की धमकी देकर 15 हजार रुपए भी हड़प लिए। पारा इंस्पेक्टर श्रीकांत राय ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है।

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें