Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

मथुरा कार हादसा: यमुना एक्सप्रेसवे पर जिंदा जले 5 लोग, अनियंत्रित बस में जा घुसी स्विफ्ट !

यूपी में मथुरा के थाना महावन क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेस वे पर आज सुबह (12 फरवरी) भीषण हादसा हो गया. यहां पर एक डबल डेकर बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर में जा लड़ी। इसी बीच पीछे से आ रही स्विफ्ट डिजायर कार बस से टकरा गई, जिसके बाद दोनों वाहनों में आग लग गई. इस हादसे में कार सवार पांच लोगों की वहीं जलकर मौत हो गई. सूचना मिलने पर पुलिस और दमकल की टीम मौके पर पहुंची और काफी ज़द्दोजहद के बाद आग पर काबू पाया।  

- Advertisement -

 

सूत्रों के मुताबिक, आगरा से नोएडा जा रही प्राइवेट बस डिवाइडर से टकराकर अपना नियंत्रण खो दी और सड़क पर अनियंत्रित होकर तिरछी हो गई. इसी दौरान पीछे से आ रही एक डिजायर कार उसमें जा भिड़ी और टक्कर के साथ ही बस में आग लग गई. आपको बताते चलें कि आग अपना विकराल रूप ले चुकी थी जिसके कारण कार सवार पांच लोगों को बाहर निकालने में पुलिस बल और दमकल टीम नाकाम रही. आग में जलकर कार के अंदर ही पांचों लोगों की मौत हो गई।  

 

 

हादसे के बाद बस और कार जल कर राख हो गई .बस यात्री तो कूदकर अपनी जान बचाने में सफल रहे लेकिन कार सवार पांचों लोगों को मौका ही नहीं मिला. कार के अंदर ही वो लोग जिंदा जल गए. डबल डेकर स्लीपर बस में करीब 50 यात्री सवार थे. इस दुर्घटना में कुछ यात्री घायल हुए। उन्हें इलाज के लिए तुरंत नजदीकी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र इलाज के लिए भेजा गया।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]