Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

सपा नेता आजम खान को लगा एक और झटका , ‘Y’ श्रेणी सुरक्षा हटाई गयी !

UP NEWS; समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता रहे आजम खान की वाई केटेगरी की सुरक्षा हटा दी गई है. उत्तर प्रदेश पुलिस सुरक्षा विभाग की तरफ से एक पत्र जारी किया गया है जिसमे कहा गया है कि आजम खान के लिए वाई श्रेणी की सुरक्षा बनाए रखने का कोई विशेष आवश्कता नहीं है. वाई श्रेणी की सुरक्षा के तहत वीवीआईपी नेता की सिक्योरिटी में कुल 11 जवान तैनात होते हैं. इसमें दो कमांडो और दो पीएसओ भी होते हैं !

- Advertisement -

 

 

 

आपको बता दें की आजम खान को हेट स्पीच मामले में 27 अक्टूबर 2022 को सजा हुई थी। जिसमे कोर्ट ने आजम खान पर 25 हजार रुपए का जुर्माना भी लगाया था। यह मामला 2019 का है। जिसमे कोर्ट ने आजम पर 25 हजार रुपए का जुर्माना भी लगाया था। यह मामला 2019 का है। 2019 में लोकसभा चुनाव के प्रचार प्रसार चल रहे थे जिसमे सपा नेता आजम खान उस वक्त एक चुनावी सभा को संबोधित करने के लिए रामपुर के मिलक विधानसभा क्षेत्र में पहुंचे थे। सभा स्थल पर काफी भीड़ थी। चुनावी सभा में  आजम खान ने आपत्तिजनक और भड़काऊ टिप्पणियां की थीं। जिस पर विपक्षी दलों ने हंगामा किया था।

 

 

 

 

जिसके बाद आजम खान के ऊपर भाजपा नेता  थाने में शिकायत दी थी। जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने मिलक कोतवाली में आजम खान के खिलाफ आचार संहिता उल्लंघन और भड़काऊ भाषण देने का मामला दर्ज किया था। पुलिस की जांच पड़ताल के बाद यह मामला रामपुर की MP-MLA कोर्ट में पहुंचा था।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें