Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

वकीलों पर लाठीचार्ज को लेकर सीएम के निर्देश पर टीम गठित, यह करेंगे जाँच !

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में वकीलों और पुलिस के बीच हुए विवाद का CM योगी ने संज्ञान लिया है। उन्होंने घटना की जांच करने के लिए 3 सदस्यीय कमेटी का गठन किया है। सीएम योगी ने कमेटी को मामले के सभी पहलुओं पर जांच कर एक हफ्ते में रिपोर्ट सौंपने के निर्देश दिए है। इस कमेटी में मेरठ कमिश्नर, आईजी मेरठ, समेत मुरादाबाद के डी आई जी शामिल है।

- Advertisement -

 

 

 

हापुड़ में वकीलों पर लाठीचार्ज के माम ले में उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बड़ा फैसला लेते हुए मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया है. सीएम के निर्देशानुसार कमिश्नर मेरठ की अध्यक्षता में तीन सदस्यीय कमेटी एक हफ्ते में अपनी जांच रिपोर्ट प्रस्तुत करेगी। इस तीन सदस्यीय कमेटी में आईजी मेरठ और डीआईजी मुरादाबाद शामिल हैं। विदित हो कि , मंगलवार को वकीलों और पुलिस में झड़प के दौरान लाठीचार्ज की नौबत आ गई, इस लाठी चार्ज में कई महिला अधिवक्ता भी घायल हो गईं.

 

वकीलों पर पुलिस के लाठीचार्ज करने के विरोध में वकील लामबंद हो गए हैं। राजधानी लखनऊ समेत पुरे प्रदेश के वकील न्यायिक कार्य से विरत होकर बुधवार को प्रदर्शन पर उतर आये. अवध बार , बार काउन्सिल व अधिवक्ता परिषद ने दोषी अधिकारीयों पर मुकदमा दर्ज करने की मांग को लेकर अड़े हैं.

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें