Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Kanpur News; Gay Dating App के जरिये सबंध बनाकर ब्लैकमेल करने वाले गिरोह का हुआ खुलासा !

कानपुर में गे-डेटिंग ऐप ब्लूड के जरिये समलैंगिक लोगों से संबंध बनाकर फिर उनके न्यूड़ विडिओ शूट कर लोगों को ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। इस प्रकरण में पुलिस ने छः लोगों को गिरफ्तार किया, ये सभी आरोपी पढ़ने वाले छात्र हैं। सभी आरोपी इंजीनियरिंग, मेडिकल और एसएससी की तैयारी करने वाले हैं, सेक्सुअल फेवर के बहाने लोगों को अपने कमरे पर बुलाकर संबंध बनाते और वीडियो भी बना लेते फिर वीडियो वायरल करने की धमकी देकर अक्सर पैसों की मांग किया करते थे।

- Advertisement -

मंगलवार को कल्याणपुर थाने पर दो पीड़ित शख्स ने एक तहरीर दर्ज कराई। उन्होंने बताया कि कुछ लड़कों ने गे-डेटिंग ऐप ब्लूड के जरिए सेक्सुअल संबंध बनाने के बहाने अपने कमरे पर बुलाया। वहां पर मौजूद लोगों ने उनका न्यूड़ वीडियो बना लिया और मार-पीट की। उसके बाद उनका वीडियो घरवालों को भेजने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगे।
कल्याणपुर वेस्ट के ADCP लखन यादव ने बताया कि, आरोपी छात्र, काकादेव में इंजीनियरिंग और मेडिकल समेत अन्य प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने वाले हैं जो मिलकर एक गिरोह चला रहे थे। ADCP ने आगे कहा कि इस गैंग में शामिल छात्रों ने BLUED गे-डेटिंग ऐप पर सभी ने अलग-अलग नामों से प्रोफाइल बनाकर आकर्षक तस्वीर के साथ फोटो लगाकर लोगों को अपने झांसे में लेते थे।

 

 

समलैंगिक लोगों से संबंध बनाकर,उनके नेकेड विडिओ बनाकर फिर धमकी देकर चेन, अंगूठी, जेब में रखे रुपए ऐंठते थे जब किसी के पास पैसे नहीं होते तो मोबाइल से यूपीआई का आईडी पासवर्ड लेकर बैंक अकाउंट खाली कर देते थे। आरोपियों ने सैकड़ों लोगों का अपना शिकार बनाया। पुलिस ने जब 6 लोगों के मोबाइल खंगाले तो पता चला कि सभी ने अपने नाम बदलकर ऐप पर फर्जी नाम से अपना प्रोफाइल बना रखा था। पुलिस टीम को उनके मोबाइल फोन से 24 लोगों के आपत्तिजनक वीडियो भी मिले, जिसे वे अपना शिकार बना चुके हैं। पुलिस आरोपी छात्रों के पास से पांच एंड्रायड मोबाइल फोन, एक टैबलेट, नौ एटीएम कार्ड बरामद किये और साथ ही एक यूपी पुलिस की एक यूनिफॉर्म भी मिली है। पुलिस के अनुसार यूनिफार्म को अपने शिकार को डराने धमकाने के लिए करते थे।

पुलिस ने आरोपियों की पहचान कानपुर देहात के राजपुर निवासी 19 साल का बृजेंद्र सिंह और प्रवीन सिंह 20 जालौन जिले के काल्पी ग्राम बैरी निवासी प्रद्युम्न सिंह 21 और महोबा जिले के गांधी नगर निवासी 22 साल का अरुण राजपूत जालौन कालपी के बैरी गांव निवासी 21 साल का विपिन सिंह मैनपुर के भाेगावं रूई निवासी 22 साल का पवन कुमार के रुप में की है। पुलिस ने कहा ये सभी आरोपी अच्छे परिवार से तालुक रखते है नशे और महँगे शौक की वजह से गलत रास्ते पर निकल पड़े।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें