Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

80 वर्षीय बुज़ुर्ग महिला बनी उड़नपरी, 49 सेकेंड में 100 मीटर की लगाई दौड़, वीडियो वायरल

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक बुज़र्ग महिला के दौड़ने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में एक बुज़ुर्ग महिला गेट-सेट-गो के बाद उड़नपरी बन गई। बुज़ुर्ग महिला ने 100 मीटर की रेस में हिस्सा लिया था। आपको जानकर हैरत होगी कि 80 वर्षीय बुज़ुर्ग महिला ने मात्र 49 सेकेंड में सौ मीटर की दूरी तय कर ली। जैसी ही बुज़ुर्ग महिला ने सौ मीटर की रेस पूरी की लोग तालियां बजाने लगे। बुज़ुर्ग महिला को ऐसे दौड़ते देख बच्चे भी आश्चर्यचकित थे।

- Advertisement -

साड़ी पहनकर महिला ने लगाई दौड़

वायरल वीडियो में बुज़ुर्ग महिला ख़ुद ही तालियां बजाते हुए ट्रैक पर दौड़ने लगीं। बुज़ुर्ग महिला दौड़ रही थीं तो चक दे इंडिया का गीत बज रहा था। बुजु़र्ग महिला लगाकार क़दम दर क़दम दौड़ती रहीं और महिला तभी रुकीं जब सौ मीटर की दौड़ उन्होंने पूरी कर ली। बाकायदा ट्रैक शूज़ के साथ महिला जब दौड़ी तो लोग बस देखते ही रह गए। साड़ी पहनकर दौड़ती बुज़ुर्ग महिला को देखना हर किसी के लिए कौतूहल का विषय बना हुआ था। महिला की सेहत का राज़ भी शायद दौड़ना ही है।

49 सेकेंड में 100 मीटर की लगाई दौड़

बता दें क्रीडा भारती और ग्लोबल सोशल कनेक्ट की ओर से जिला एथलेटिक नीट-2022 का आयोजन किया गया था। इसी प्रतियोगिता में 80 वर्षीय बुज़ुर्ग महिला 49 सेकेंड में 100 मीटर दौड़ गईं। मेरठ के वेद इंटरनेशनल स्कूल में क्रीड़ा भारती मेरठ व ग्लोबल सोशल कनेक्ट की ओर से मास्टर्स एथलेटिक एसोसिएशन के तत्वावधान में आयोजित हुई प्रथम मास्टर्स जिला एथलेटिक मीट- 2022 में बीरी देवी भराला ने यह कारनामा किया है। बीरी देवी बाकायदा कैप लगाकर लोगों का अभिवादन स्वीकार करती नज़र आईं। बुज़ुर्ग महिला शान के साथ कह रही हैं कि वो सौ मीटर की रेस में फर्स्ट आई हैं।

35 वर्ष से अधिक उम्र के महिला-पुरुष खिलाड़ियों के लिए हुई इस प्रतियोगिता का उदघाटन अनिल चौधरी, कामनवेल्थ जूडो पदक विजेता बबीता नेगी और जगदीश मल्होत्रा ने संयुक्त रूप से किया. मुख्य अतिथि क्रीड़ा भारती के जिला अध्यक्ष अश्वनी गुप्ता, संजीव कपूर डा. अभिषेक, उपेंद्र प्रधान आदि ने पुरस्कार वितरण किया।

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें