Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

बनारस ;मां का शव एक साल तक बेटियों ने घर में छुपाकर रखा ,कंबल से ढक रखा था कंकाल !

उत्तर प्रदेश के बनारस से एक दिन दहेला देने वाला मामला सामने आया है लंका थाना क्षेत्र के मदरवा इलाके में दो बेटियों ने अपनी मां की लाश को एक साल तक दुनिया से छुपाए रखा जानकरी के मुताबिक 8 दिसंबर 2022 को मदरवा निवासी उषा त्रिपाठी की मौत हो गई थी। जिसके बाद उनकी दोनों बेटियों ने लाश का अंतिम संस्कार ना करके उसे कमरे में ही रखा। मृतक महिला के एक रिश्तेदार ने बुधवार को घर पहुंच कर पूछताछ की। तब ये राज खुला की उषा त्रिपाठी की मौत तो एक साल पहले ही हो चुकी थी। खबर सुनते ही आसपास के लोगो में हड़कंप मच गया । पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और बिल्कुल गल चुके मृतक कंकाल को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मृतका के पति की मृत्यु दो साल पहले ही हो चुकी है। मृतका अपने दोनों बेटियों के साथ रहती थीं।

- Advertisement -

पुलिस ने दोनों बेटियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की। पूछताछ में दोनों ने बताया कि 8 दिसंबर 2022 को उनकी मां की बीमारी की वजह से मौत हो गई। संसाधनों के अभाव की वजह से उन लोगों ने सबका अंतिम संस्कार नहीं किया। रिश्तेदार जब पूछते हुए आए तो उन्होंने कह दिया की मां के अंतिम संस्कार कर दिया गया है। दोनों लड़कियों से जब यह पूछा गया कि आखिर इतने दिनों तक घर खर्च कैसे चलता था? उन्होंने बताया कि घर में जो सामान और गहने थे, उन्हें बेचकर घर का खर्च चल रहा था।

लंका थाना प्रभारी ने बताया कि कंकाल वहां एक चादर और कंबल में लिपटा हुआ मिला है। कंकाल को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम के बाद ही पता चल पाएगा कि यह मौत स्वाभाविक है या हत्या की गई है। पूछताछ के बाद इतना समझ में आ रहा है कि माता-पिता के गुजर जाने के बाद दोनों बेटियों की मानसिक स्थिति अच्छी नहीं थी। इसकी वजह से इतने दिनों तक अपने मां के शव को छुपाकर रखा।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें