Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

BHU के छात्रों ने की शर्मनाक वारदात,डॉक्टर को हॉस्टल बुलाकर किया अप्राकृतिक दुष्कर्म !

यूपी के बनारस से एक दल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है जिसमें बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाले कुछ छात्रों ने मैसेंजर ऐप की मदद से एक डॉक्टर से दोस्ती की. फिर धोखे से  चिकित्सक को हॉस्टल में बुलाकर न केवल उसे शारीरिक यातनाएं दी है,एक लड़की ने उस दौरान पीड़त डॉ० का वीडियो बना लिया और वायरल करने की धमकी देते हुए उससे जमकर मारपीट और लूट की घटना को अंजाम दिया है.

- Advertisement -

 

 

इस घटना के बाद संस्थान के दूसरे छात्रों ने विरोध किया उनका कहना है कि ऐसे आपराधिक मानसिकता और अनुशासनहीन छात्र संस्था का माहौल खराब कर रहे हैं. घटना की जानकरी मिलते ही वाराणसी पुलिस कमिश्नर द्वारा आरोपी छात्रों को गिरफ्तार कर उन्हें जेल भेज दिया गया है.

 

DCP काशी जोन ने बताया कि 1 जनवरी को इन छात्रों के द्वारा एक साजिश के तहत अपने दोस्त के इलाज के बहाने चिकित्सक को रविदास गेट पर बुलाया जाता है. और यहां से इनके द्वारा चिकित्सक को बीएचयू स्थित रुईया छात्रावास लेकर जाया जाता हैं. इसके बाद इन छात्रों द्वारा हॉस्टल का कमरा बंद करके उस चिकित्सक के साथ मारपीट और लूट की घटना को अंजाम दिया जाता है. इसके अलावा निर्वस्त्र कर अप्राकृतिक संबंध बनाए जाते हैं, सोने की चेन और सोने की अंगूठी छीन लिया जाता है. कुल 60 हजार रुपए भी वसूला जाता हैं.

 

 

अब इस को लेकर में पुलिस द्वारा विधिक कार्रवाई की जा रही है. हालांकि इस घटना को लेकर BHU छात्रों में भारी आक्रोश है, उनका कहना है कि ऐसे छात्र संस्था का माहौल खराब करते हैं .

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]