Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

वाराणसी में डिप्टी सीएम के कार्यक्रम से पहले कहासुनी, BJP नेता से उलझने पर सस्पेंड हुए थाना प्रभारी और SI

उत्तर प्रदेश के वाराणसी में थाना अध्यक्ष को भाजपा नेता के साथ बदतमीजी करना भारी पड़ गया। सिटी एसपी ने थाना अध्यक्ष सहित सब-इंस्पेक्टर को कार्य में लापरवाही और गैर जिम्मेदाराना व्यवहार करने करने पर सस्पेंड कर दिया।  थाना अध्यक्ष की गलती बस इतनी थी कि उसने डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का काफिला गुजरने के ठीक पहले भाजपा नेता को सड़क पर आगे बढ़ने से रोक दिया था। इस कारण दोनों में खूब कहासुनी हुई थी।

- Advertisement -

 

लक्सा थाना इलाके स्थित स्कूल में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का कार्यक्रम होना था. लक्सा थाना अध्यक्ष अनिल कुमार साहू और सब इंस्पेक्टर विनीत कुमार की ड्यूटी भी लगी हुई थी। तभी भाजपा के महामना मंडल अध्यक्ष जनार्दन ओझा ने अंदर घुसने का प्रयास किया. इस पर अनिल कुमार साहू ने उन्हें रोक दिया।

 

रोके जाने से गुस्साए मंडल अध्यक्ष जनार्दन ओझा का अनिल से झगड़ा होने लगा। अपने अधिकारी का झगड़ा होता देख सब-इंस्पेक्टर विनीत कुमार भी वहां पहुंच गए और भाजपा नेता को समझाने लगे. लेकिन सभी के बीच विवाद रुकने की जगह और बढ़ गया।

 

अपने नेता के साथ बदतमीजी बर्दास्त नहीं कर पाए बीजेपी कार्यकर्ता

भाजपा नेता ओझा का कहना है कि थाना अध्यक्ष ने न केवल उन्हें रोका, बल्कि उनके साथ बदतमीजी करते हुए थाने ले गए। इसके बाद डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का प्रोग्राम खत्म होते ही सभी भाजपा कार्यकर्ता थाने पर जुट गए और जमकर हंगामा करने लगे। भाजपा कार्यकर्ता जिद पर अड़ गए कि थाना अध्यक्ष को हटाया जाए. लगभग 2 घंटे तक लक्सा थाने के बाहर गर्मागर्मी बनी रही।

 

सस्पेंड करने के बाद ही माने बीजेपी कार्यकर्ता

अंत में वाराणसी पुलिस कमिश्नर ए सतीश गणेश ने लक्सा थाना अध्यक्ष अनिल कुमार साहू और सब इंस्पेक्टर विनीत कुमार गौतम को सस्पेंड कर दिया, जिसके बाद मामला शांत हुआ।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें