Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

बीच सड़क पर गुंडागर्दी का वीडियो वायरल, दबंगों ने युवक को जमकर पीटा !

यूपी के आगरा से सरेआम गुंडागर्दी का मामला सामने आया है। यहां के एत्माद्दौला के ट्रांस यमुना कॉलोनी में बीच सड़क पर 5 लड़कों मिलकर एक युवक की बुरी तरह पिटाई कर दी। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में पांच लड़के लाठी और डंडों से एक युवक की जमकर पिटायी करते नजर आ रहे हैं। जब युवक जान बचाने के लिए एक दुकान में जा घुसा तो ये इन दबंगों ने दुकान में घुसकर उसे पीटा। जब दुकान में बैठी एक महिला ने युवक को बचाने का प्रयास किया तो इन दबंगों ने उसे भी धक्का देकर गिरा दिया।

- Advertisement -

युवक पर चार दबंगों ने ताबड़तोड़ बरसायी हॉकी

यह मामला आगरा के ट्रांस यमुना कॉलोनी के ब्लॉक-सी का है। जहां मंगलवार शाम को करीब 7 बजे दो युवक एक दुकान पर खडे़ थे। तभी वहां पर बाइकसवार 5 लड़के हॉकी और बेस बॉल का डंडा लेकर आ धमके। और उन्होंने आते ही दोनों युवकों पर ताबड़तोड़ डंडे बरसाना शुरू कर दिया। जिसके बाद ये युवक अपनी जान बचाने के लिए एक दुकान की तरफ भागे। इस बीच एक युवक तो दुकान के बराबर बने घर में घुस गया। वहीं, दूसरा युवक दुकान पर गिर गया। जिसके बाद इस युवक पर चार दबंगों ने ताबड़तोड़ हॉकी बरसानी शुरू कर दी।

यह पूरी घटना दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरी कैद हो गयी। इसमें दिख रहा है कि इन दबंगों ने किस तरह बेरहमी से युवक पर एक के बाद एक ताबड़तोड़ प्रहार किये। एक महिला ने आगे आकर बचाने का प्रयास किया। लेकिन दबंगों ने उसे धक्का देकर गिरा दिया। इस घटना के दौरान लोग तमाशबीन बने रहे। घटना के बाद दबंग लड़के सबके सामने वहां से भाग निकले। इस मारपीट की घटना के दौरान दुकान में भी तोड़फोड़ की गई। जिसमें दुकान को भी काफी नुकसान पहुंचा।

सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस के अनुसार, पीड़ित युवक का मेडिकल कराया गया है। साथ ही उसकी तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। अभी विवाद की वजह सामने नहीं आ पायी है। दोनों पक्षों के बीच पहले से कोई रंजिश तो नहीं थी। पुलिस अभी इसके बारे में पूछताछ कर रही है। इस घटना को लेकर अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें