Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

योगेश्वर दत्त पर विनेश फोगाट का फूटा गुस्सा, कहा- बृजभूषण का चापलूस…!

भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ जंतर-मंतर पर पहलवानों का विरोध प्रदर्शन भले ही खत्म हो गया है। लेकिन यह विवाद कम नहीं हो रहा है। बृजभूषण सिंह के खिलाफ रेसलर विनेश फोगाट (Vinesh Phogat) ने अब अपना ताजा हमला ओलंपिक में कांस्य पदक विजेता पहलवान योगेश्वर दत्त (Yogeshwar Dutt) पर बोला है। उन्होंने योगेश्वर को बृजभूषण सिंह का चापलूस तक कह दिया है। महिला पहलवान विनेश ने यह ताजा हमला अपने सोशल मीडिया हैंडल टि्वटर के जरिए बोला है। विनेश ने इस पूर्व ओलंपियन को कुश्ती का जयचंद तक करार दे दिया।

- Advertisement -

WFI अध्यक्ष के खिलाफ प्रदर्शन करने वाले बजरंग पूनिया, साक्षी मलिक और विनेश फोगाट समेत 6 पहलवानों को एशियन गेम्स के ट्रायल में छूट दी गई है। इन पहलवानों को छूट देने के मामले में ओलंपिक में पदक जीतने वाले पहलवान योगेश्वर दत्त ने आपत्ति जताई थी। उन्होंने पहलवानों पर सवाल खड़े किए थे कि, क्या धरना देने वाले पहलवानों का यही मकसद था ? बता दें कि, इस मामले में अब विनेश फोगाट ने योगेश्वर दत्त पर हमला बोला है। उन्होंने लंबा-चौड़ा ट्वीट कर योगेश्वर पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

विनेश ने किया ट्वीट

विनेश ने अपने ट्वीट में लिखा है कि, ‘योगेश्वर दत्त का वीडियो सुना तो उसकी वह घटिया हंसी दिमाग में अटक गई। वह महिला पहलवानों के लिए बनी दोनों कमेटियों का हिस्सा था। जब कमेटी के सामने महिला पहलवान अपनी आप बीती बता रही थीं तो, वह बहुत घटिया तरह से हंसने लगता। जब-जब महिला पहलवान पानी पीने के लिए बाहर आईं तो बाहर आकर उनको कहने लगा कि कुछ ना हो बृजभूषण का। जाके अपनी प्रैक्टिस कर लो।

इसके अलावा एक दूसरी महिला पहलवान को बड़े भद्दे तरीके से बोला कि, यह सब तो चलता रहता है। इस बात का इतना बड़ा इशू मत बनाओ। कमेटी की बैठक के बाद योगेश्वर ने महिला पहलवानों के नाम बृजभूषण और मीडिया को लीक कर दिए। उसने कई महिला पहलवानों के घर फोन करके यह भी कहा कि अपनी लड़की को समझा लो। इन सबके बावजूद उसे दोनों कमेटियों में रखा गया।

वह पहलवानों और कोचों को महिला पहलवानों के आंदोलन में शामिल होने से लगातार रोकता रहा। सारा कुश्ती जगत समझ गया था कि योगेश्वर बृजभूषण की थाली का झूठा खा रहा है। अब महिला पहलवानों को बदनाम करने में लगा हुआ है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें