Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Viral Video: इस IAS अधिकारी ने बैठक के दौरान अधिकारियों को दी गालियां !

पटना: बिहार के एक वरिष्ठ आईएएस अधिकारी (Senior IAS Officer) का अपशब्द बोलते हुए वीडियो सामने आया है। यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आईएएस अधिकारी राज्य सरकार के अफसरों को गाली देते हुए नजर आ रहे हैं। इस वरिष्ठ आईएएस अधिकारी का नाम केके पाठक (KK Pathak) बताया जा रहा है। वहीं इंटरनेट पर यह वीडियो वायरल होने के बाद अधिकारियों ने उनके खिलाफ कार्रवाई और सेवा समाप्त करने की मांग की है।

- Advertisement -

अधिकारियों को कहा-अपशब्द

इस वीडियो में साफ-साफ़ देखा और सुना जा सकता है। ऐसे में बैठक के दौरान सीनियर IAS अधिकारी केके पाठक ने बिहार के लोगों को और अधिकारियों को अपमानजनक शब्द कहते हुए सरकार के घेरे में आ गए हैं। यह वीडियो के सामने आने के बाद बिहार प्रशासनिक सेवा संघ ने मुख्य सचिव से शिकायत की है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, आईएएस केके पाठक मद्यनिषेध आबकारी और निबंधन विभाग के प्रधान सचिव हैं। इसके साथ ही वह बिहार लोक प्रशासन और ग्रामीण विकास संस्थान (Rural Development Institute) के डीजी भी हैं। विदित हो कि, वीडियो में आईएएस केके पाठक बैठक में काफी गुस्से में दिखाई दे रहे हैं। वहीं, वह प्रशासनिक सेवा के अधिकारियों और राज्य के लोगों के खिलाफ अपशब्द बोलने के साथ-साथ उन्होंने गालियां तक दे डाली हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें