Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

“घमंडी हैं विराट, गांगुली करते हैं कोहली से नफरत”, चेतन शर्मा के स्टिंग ऑपरेशन से मची सनसनी !

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के मुख्य चयनकर्ता चेतन शर्मा का स्टिंग ऑपरेशन (Chetan Sharma sting operation) कल मंगलवार की रात दुनियाभर में वायरल हो गया है। एक टीवी चैनल द्वारा किए गए स्टिंग ऑपरेशन के बाद भारतीय क्रिकेट जगत में हंगामा खड़ा हो गया। स्टिंग ऑपरेशन में चेतन शर्मा ने भारतीय टीम के चयन, कोहली-गांगुली विवाद से लेकर रोहित-विराट के बीच मनमुटाव पर ऐसे खुलासे किए कि, जिसके बाद भारतीय क्रिकेट टीम के ऊपर गंभीर सवाल खड़े हो गए हैं। चेतन शर्मा को जरा भी अंदाजा नहीं था कि, वह जो कुछ भी बोल रहे हैं, उसे खुफिया कैमरे के द्वारा रिकॉर्ड किया जा रहा है। उन्हें भनक भी नहीं थी कि, उनकी कही बातें भारतीय क्रिकेट में भूचाल लाने वाली हैं।

- Advertisement -

“कोहली और गांगुली के बीच थी अहंकार की लड़ाई”

चेतन शर्मा ने भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली और बीसीसीआई (BCCI) के पूर्व अध्यक्ष सौरव गांगुली के बीच विवाद की खबरों पर कहा- “कोहली और गांगुली के बीच अहंकार की लड़ाई थी। जब विराट ने टीम की कप्तानी छोड़ने का फैसला किया था, तब गांगुली ने कोहली को फैसले पर एक बार फिर विचार करने को कहा था। लेकिन विराट ने मीडिया से कहा था कि, गांगुली ने उनसे ऐसा कुछ नहीं कहा था। ऐसा करके कोहली ने खुद ही गांगुली से झगड़ा मोल लिया था। कोहली ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि वह अहंकारी हो गए थे।”

 

“भारतीय खिलाड़ी मैच से पहले लेते हैं इंजेक्शन”

चेतन शर्मा ने आरोप लगाया है कि, कई भारतीय खिलाड़ी पूरी तरह फिट नहीं होने के बावजूद इंजेक्शन लेकर मैच खेलते हैं। चेतन ने कहा कि, भारतीय टीम के खिलाड़ियों के पास डॉक्टर्स की कमी नहीं है और उन्हें इस बात की पूरी जानकारी है कि कौन-सा इंजेक्शन डोपिंग टेस्ट में नहीं पकड़ा जाता है।

“हार्दिक होंगे टी-20 के नए कप्तान, रोहित नहीं खेलेंगे टी-20”

भारतीय टीम की कप्तानी के सवाल पर चेतन शर्मा ने बताया कि, हार्दिक पांड्या अब टी-20 क्रिकेट में भारतीय टीम की कप्तानी करते नजर आएंगे। रोहित शर्मा टेस्ट और वनडे में टीम के कप्तान बने रहेंगे। चेतन ने रोहित-कोहली विवाद पर कहा- विराट और रोहित के बीच कोई दुश्मनी नहीं है, सिर्फ इगो का मसला है। कोहली और रोहित बड़े खिलाड़ी हैं, उनका ओहदा अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र की तरह है।

चेतन पर सख्त एक्शन के मूड में BCCI

चेतन शर्मा के स्टिंग ऑपरेशन के बाद अब उनके भविष्य पर तलवार लटक रही है। BCCI चेतन शर्मा पर सख्त एक्शन लेने के मूड में है। सूत्रों के मुताबिक BCCI सचिव जय शाह फैसला करेंगे की चेतन शर्मा के साथ क्या करना है। अभी तक मिली जानकारी के अनुसार चेतन शर्मा को अपनी मुख्य चयनकर्ता की कुर्सी छोड़नी पड़ सकती है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें