Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

कोहली सिर्फ क्रिकेटर नहीं बल्कि एक इमोशन हैं, विराट पर बरसा फैंस का प्यार

Virat Kohli: क्रिकेट के किंग विराट कोहली को लेकर दुनियाभर में क्या दीवानगी है, ये एशिया कप में भी खूब देखने को मिल रहा है। पहले पाकिस्तान की लड़की सिर्फ उनके दीदार के लिए सरहद पार कर पाकिस्तान से श्रीलंका मैच देखने पहुंच गई और अब नेपाली क्रिकेटर ने उन्हें भगवान मानते हुए कुछ ऐसा किया है कि सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें वायरल हो गई हैं और दुनियाभर में विराट की तारीफ हो रही है।

- Advertisement -

 

 

इन दिनों एशिया कप जारी है। भारत ने पहला मैच पाकिस्तान से खेला था। इसके बाद उसका मैच नेपाल से हुआ और अब भारत सुपर 4 में अपनी जगह बना चुका है। लेकिन क्रिकेट मैच से अधिक चर्चा में रहे विराट के फैंस। सबसे पहले हम बात करेंगे पाकिस्तानी लड़की की जो कि विराट से बेहद प्यार करती है और सिर्फ उन्हें एक बार देख लेने के लिए श्रीलंका तक पहुंच गई।

 

 

Virat Kohli is my favorite player”: Pakistani young woman

 

 

इस पाकिस्तानी लड़की से जब पूछा गया कि उसे विराट और बाबर आजम में किसी एक को चुनना होगा, तो किसे चुनेगी तो उसने तुरंत विराट कोहली का नाम लिया. साथ ही उसने कहा कि पड़ोसियों से प्यार करना बुरी बात नहीं है। इस लड़की का यह बयान सबके दिलों को भाया था और वीडियो वायरल हो गया था।

 

Virat Kohli's autograph on Sompal's shoes! - myRepublica - The New York Times Partner, Latest news of Nepal in English, Latest News Articles

इसके बाद सोमवार को भारत का मैच नेपाल से हुआ और इस दौरान भी विराट के प्रति दीवानगी देखने को मिली।  मैच के बाद कई नेपाली प्लेयर्स ने विराट कोहली के साथ सेल्फी खिंचवाई, ऑटोग्राफ लिए और बातचीत की। नेपाली क्रिकेटर सोमपाल कामी ने तो उन्हें अपना भगवान मानते हुए अपने जूते पर उनके ऑटोग्राफ लिए। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा, “विराट कोहली सिर्फ एक क्रिकेटर नहीं हैं, वह एक इमोशन हैं।” यह तस्वीर भी अब वायरल है और लोग दिल खोलकर विराट और उनके फैंस की तारीफ कर रहे हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें