Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

विराट कोहली ने दिया रोनाल्डो के आलोचकों को जवाब, कहा- अब चुप्पी साधे बैठे हैं आलोचना करने वाले !

यह बात कौन नहीं जनता कि विराट कोहली (Virat Kohli) क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) के बहुत बड़े फैन हैं। उन्होंने इस बात को साबित भी कर दिया है। रोनाल्डो के मैच में अच्छे प्रदर्शन के बाद कोहली ने आलोचकों को आड़े हाथों लिया है। भारत के जाने माने बल्लेबाज विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर फुटबॉल के दिग्गज क्रिस्टियानो रोनाल्डो के लिए एक पोस्ट किया, जो फैन्स को बहुत पसंद आ रही है।

- Advertisement -

मेसी की टीम से रोनाल्डो को मिली हार

फीफा विश्व कप (Fifa World Cup) के बाद रोनाल्डो का पहला मैच लियोनल मेसी की टीम पेरिस सेंट जर्मेन (Paris Saint Germain) के खिलाफ था। जहां रोनाल्डो ने रियाद 11 के लिए दो गोल किए। रोनाल्डो अपने अच्छे प्रदर्शन के चलते प्लेयर ऑफ द मैच भी बने। हालांकि, रोनाल्डो के दो गोल के बावजूद भी उनकी टीम 4-5 के फर्क से मैच गवां बैठी।

रियाद 11 में रोनाल्डो के नए क्लब में अल नस्र और उसके प्रतिद्वंद्वी क्लब अल हिलाल के खिलाड़ी मौजूद थे और पीएसजी की टीम में लियोनल मेसी, किलियन एम्बाप्पे और नेमार जैसे बड़े खिलाड़ी शामिल थे।

कोहली ने की रोनाल्डो की तारीफ

कोहली ने रोनाल्डो के लाजवाब परफॉमेंस के लिए पोस्ट करते हुए लिखा, ’38-साल की उम्र में भी रोनाल्डो शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। अब आलोचना करने वाले लोग चुप हैं, क्योंकि रोनाल्डो ने सबसे अच्छे क्लब में से एक के खिलाफ बहुत अच्छा प्रदर्शन किया, जबकि कहा जा रहा था कि उनका दौर खत्म हो गया’।

रोनाल्डो और कोहली की मिलती- जुलती है जिंदगी

रोनाल्डो की तरह विराट कोहली के तीन साल संघर्षमय रहे। विराट का बल्ला कुछ खास कमाल नहीं दिखा रहा था। वह लम्बी पारियां नहीं खेल पा रहे थे। हालांकि, अब उन्होंने जोरदार वापसी कर ली है। लगातार बैक टू बैक शतक लगाकर विराट भी अब जबरदस्त फॉर्म में वापस आ चुके हैं। कुछ ऐसे ही रोनाल्डो के साथ हुआ था। एक बार लगा कि, उनका करियर अब खत्म हो जाएगा लेकिन उन्होंने जबरदस्त वापसी की है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें