Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

मारपीट मामले में बोलीं स्वाति मालीवाल, प्यार से मांगते तो जान दे देती, राज्यसभा सीट क्या चीज है

आम आदमी पार्टी की नेता और राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने एक बार फिर करार हमला बोला है। मालीवाल ने साफ कहा कि अगर वे जान भी मांगते तो मैं खुशी-खुशी दे देती, राज्यसभा सीट तो बहुत छोटी चीज है। आम आदमी पार्टी की तरफ से राज्यसभा सीट खाली करवाने के सवाल पर स्वाति मालीवाल ने यह जवाब दिया।

- Advertisement -

स्वात ने कहा, मैंने अपने पूरे करियर में कभी किसी पद की लालसा नहीं दिखाई। मैं बिना पद के भी काम कर सकती हूं. लेकिन जिस अब जिस तरह से मुझे मारा पीटा गया है, मैं किसी भी कीमत पर इस्तीफा नहीं दूंगी।

न्यूज एजेंसी ANI की तरफ से पूछा गया था कि आम आदमी पार्टी के कुछ सूत्रों का कहना है कि शायद हो सकता है कि आपको कहा गया हो कि राज्यसभा की सीट किसी खास वकील के लिए छोड़नी थी, क्या वास्तव में यही मुद्दा था।

जवाब में स्वाति मालीवाल ने कहा, ‘अगर मेरी राज्यसभा की सीट उन्हें वापस चाहिए थी, अगर वो प्यार से मांगते तो मैं जान दे देती, एमपी तो बहुत छोटी बात है. मैंने अपने पूरे करियर में कभी किसी पद की लालसा नहीं दिखाई. 2006 में इंजीनियरिंग की नौकरी छोड़कर मैं तब जुड़ी थी जब कोई जानता नहीं था किसी को.सिर्फ तीन लोग थे. उनमें से मैं एक थी. मैं तब से काम करती आ रही हूं. मैंने जमीन पर काम किया है. 2006 से 2012 तक मैंने सारे ऑपरेशन रन किए हैं. मैं उन सबसे प्रमुख लोगों में थी।

उन्होंने कहा, ‘मुझे एमपी पद की कोई लालसा नहीं है. ये मुझे प्यार से बोलते तो मैं हर हाल में रिजाइन कर देती, मुझे कोई समस्या नहीं है. मुझे नहीं लगता कि मैं किसी पद से बंधी हूं लेकिन अब इस मारपीट के बाद मैं कभी इस्तीफा नहीं दूंगी।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें