Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

ठंड का कहर जारी, UP-पंजाब में कोहरे से दृश्यता शून्य, एक हफ्ते तक कोई राहत नहीं

उत्तर से लेकर दक्षिण तक ठंड का कहर जारी है। आज सुबह से ही घने कोहरे के कारण यूपी, पंजाब सहित कई राज्यों में दृश्यता शून्य है और इस कारण यातायात पर भी असर पड़ा है। साथ ही शीतलहर ने लोगों के जनजीवन को बुरी तरह प्रभावित कर रखा है। मौसम विभाग ने कहा है कि अभी एक सप्ताह तक कोई भी राहत नहीं मिलने वाली है। अगले दो दिन में शीतलहर का प्रकोप और बढ़ेगा।

- Advertisement -

 

मौसम विभाग के मुताबिक राजस्थान, दक्षिणी हरियाणा, चंडीगढ़, दिल्ली, पूर्वी मध्य प्रदेश, बिहार, झारखंड, उत्तर प्रदेश, विदर्भ, छत्तीसगढ़, तेलंगाना के कुछ हिस्सों में अगले दो दिनों तक गंभीर शीतलहर की स्थिति बनी रह सकती है।

 

तीन डिग्री तक यूपी में गिरेगा पारा

मौसम विभाग ने कहा है कि अगले तीन दिनों के दौरान यूपी में करीब तीन डिग्री तक पारा गिरेगा। वहीं, पूर्वी भारत के अधिकांश हिस्सों में न्यूनतम तापमान में ऐसी ही स्थिति रहेगी। मध्य भारत में अगले एक दो दिनों में पारा दो से तीन डिग्री तक गिर सकता है। इसके अलावा दिल्ली-एनसीआर, उत्तर प्रदेश, राजस्थान, चंडीगढ़, पंजाब व हरियाणा में कोहरा और बढ़ने की संभावना जताई गई है।

 

आज दिल्ली- यूपी में कांपे लोग, दृश्यता रही शून्य

दिल्ली-एनसीआर समेत आसपास के इलकों में कोहरे की चादर छाए रहने के कारण दृश्यता न के बराबर रही। बठिंडा में शून्य दृश्यता रही तो अमृतसर में 25 मीटर, अंबाला में 25 मीटर, हिसार में 50 मीटर, दिल्ली(सफदरगंज) में 25 मीटर, पालम में 50 मीअर, आगरा में शून्य, लखनऊ में शून्य, वाराणसी में 25 मीटर, बहराइच में 50 मीटर, प्रयागराज में 50 मीटर, बिहार  के पुर्णिया, पटना व गया में 50 मीटर, गंगानगर में 25 मीटर रही।

 

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]