Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Reel का ये कैसा नशा? IPhone खरीदने के लिए बेच दिया अपना बच्चा..!!

इंटरनेट (Internet) पर मशहूर होने का क्रेज लोगों के सिर पर चढ़ कर ऐसा बोल रहा है। जिसके लिए वो कोई भी हद पार करते हुए भी नहीं कतराते हैं। दरअसल, सोशल मीडिया के दौर ने सबको पागल कर रखा है। जी हाँ आज हम आपको एक ऐसी घटना के बारे बताने जा रहे हैं, जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। आपको बता दें कि, इस समय लोगों को रील बनाने की ऐसी लत लगी है, जिसके लिए वह किसी भी हद तक जाने को तैयार हो गए हैं। एक मां ने महंगा iPhone खरीदने के लिए अपने जिगर के टुकड़े यानी 8 महीने के बच्चे को ही बेच दिया है।

- Advertisement -

रील बनाने के जुनून में अपराधी बनी मां

आपको बता दें कि, इस समय लोगों को रील बनाने की ऐसी लत लगी है, जिसके लिए वह किसी भी हद तक जाने को तैयार हो गए हैं। एक मां ने महंगा iPhone खरीदने के लिए अपने जिगर के टुकड़े यानी 8 महीने के बच्चे को ही बेच दिया है। वह फोन से रील बनाना चाहती थी।

यह पूरा मामला पश्चिम बंगाल के परगना का बताया जा रहा है, इस मामले को जिसने भी सुना वह हैरान रह गया है। मिली जानकारी के अनुसार, फिलहाल बच्चे को पुलिस ने बरामद कर लिया है। इसके साथ ही मां को गिरफ्तार भी कर लिया है। बताया जा रहा है कि, ये कपल पश्चिम बंगाल के पानीहाटी का रहने वाला है।

आरोपी महिला रील बनाने के लिए कई जगह की यात्रा कर रही थी, इससे भी लोगों को शक और भी गहरा हो गया। इस बात को पड़ोसियों ने गौर किया, तो पता चला कि, बच्चा कई दिनों से लापता है। इसके बाद उन्होंने कपल से पूछा कि, आपका बच्चा कहां है, वो बताना नहीं चाह रही थी, लेकिन दबाव डालने पर महिला ने बताया कि, मैंने पैसों की खातिर अपना बच्चा किसी अन्य कपल को बेच दिया है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें