Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

प्रॉपर्टी बेचने से किया मना तो बेटे ने कर दी मां की हत्या..!!

Delhi News:  दिल्ली से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। दिल्ली में एक बेटे ने अपनी मां को मौत के घाट उतर दिया है। वजह ये कि, मां ने बेटे को प्रॉपर्टी बेचने से मना कर दिया, जिसके कारण बेटे ने अपनी मां को मौत के घाट उतार दिया है। यह सनसनीखेज वारदात राजधानी दिल्ली के सब्जी मंडी इलाके की बताई जा रही है। 29 साल के आरोपी दीपक नाम के एक शख्स ने अपनी मां को डंडे से पीट पीट कर मार डाला है। पुलिस की मानें तो आरोपी अपनी मां इंदु पर घर बेचने का दबाव बना रहा था, जब उसकी मां ने प्रॉपर्टी बेचने से इंकार किया तो गुस्से में हत्या कर दी।

- Advertisement -

मामले में पुलिस का कहना है कि, चारू नाम की एक लड़की ने फोन किया और बताया कि उसके भाई दीपक ने मां की हत्या कर दी है। जिसके बाद वो फरार हो गया। जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम सब्जी मंडी इलाके में उस घर पर पहुंची। घर में फर्श पर इंदु की खून से लथपथ लाश पड़ी थी और मरने वाली महिला की बेटी चारु मौजूद थी।

बेटे ने मां को उतार दिया मौत के घाट

चारू ने बताया कि उसके भाई दीपक ने उसकी मां की हत्या कर दी है और जब वो पुलिस को कॉल कर रही थी तो उसका भाई भाग गया। पुलिस तुरंत ही एक्शन लिया और ऐसे में इलाके की घेराबंदी कर दी। पुलिस को आसपास के लोगों से पूछताछ में पता चला कि, मृतक महिला अपने बेटे दीपक के साथ रहती थी। बेटा मां को लगभग रोज पीटता था और दीपक डेली शराब पिता था।

मौका-ए-वारदात पर क्राइम टीम और एफएसएल को बुलाया गया और पता चला कि मृतक के चेहरे, गर्दन और हाथ पर कई चोटें थी। ये भी पता चला कि मृतक के शव को घसीटकर एक कमरे से दूसरे कमरे में ले जाया गया था।

सूत्रों के मुताबिक, दीपक ने फरार होने की भी कोशिश की, लेकिन पुलिस की टीम सही समय पर पहुंच गई और दीपक को धर दबोच लिया है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें