Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

दिसंबर में 1 या 2 नहीं, बॉक्स ऑफिस पर 5 फिल्मों का होगा बड़ा धमाका !

इस साल का आखिरी महीना फिल्म प्रेमियों के लिए बेहद शानदार रहने वाला है, क्योंकि उन्हें सिनेमाघरों में एक नहीं बल्कि 5 बेहतरीन फिल्में देखने का मौका मिलेगा. आज हम आपके लिए दिसंबर में रिलीज होने वाली उन्हीं 5 फिल्मों की लिस्ट लेकर आए हैं !

- Advertisement -

 

तो चलिए आपको बताते हैं उन फिल्मों के बारे में…
साल 2023 बॉलीवुड के लिए अब तक काफी अच्छा साबित हुआ है. चाहे शाहरुख खान  की फिल्म ‘पठान’-‘जवान’ हो, या फिर सलमान खान की ‘टाइगर 3’ या अक्षय कुमार की ‘ओएमजी 2’ या फिर सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’… इन सारी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर खूब हंगामा मचाया, लेकिन ये कहानी अभी खत्म नहीं होती… अभी तो दिसंबर बाकी है और इस साल के आखिरी महीने में फिर से बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचने वाला है, जहां शाहरुख खान और प्रभास के बीच जबरदस्त टक्कर भी देखने को मिलने वाला है. तो चलिए, आपको बताते हैं दिसंबर महीने में वो कौन सी 5 फिल्में हैं, जो रिलीज होने वाली है.

पहली है एनिमल , जिसका ट्रेलर रिलीज होने के बाद फैंस को अब मूवी रिलीज होने का इंतज़ार नहीं हो पा रहा है , ट्रेलर से लगता है फिल्म ब्लॉकबस्टर होगी। फिल्म में रणबीर कपूर, अनिल कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी हैं. एनिमल 1 दिसंबर 2023 को रिलीज होने वाली है.

 

वहीं , एनिमल की रिलीज डेट पर एक दूसरी फिल्म सैम बहादुर रिलीज हो रही है। यह एक जीवनी पर आधारित युद्ध ड्रामा फिल्म है, जो भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित है. इस फिल्म में फातिमा सना शेख, सान्या मल्होत्रा, नीरज काबी, एडवर्ड सोनेनब्लिक और जीशान अय्यूब के साथ विक्की कौशल मुख्य भूमिका में हैं. यह फिल्म भी 1 दिसंबर 2023 को रिलीज होने को तैयार है.

 

उसके बाद 21 दिसंबर को शाहरुख खान की इस साल की आखिरी और तीसरी फिल्म होगी. यह एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है. इसका निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है,इसमें शाहरुख खान, तापसी पन्नू, विक्की कौशल और बोमन ईरानी हैं.

 

फिर चौथी रिलीज है , सालार, यह एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जो प्रशांत नील द्वारा लिखि और निर्देशित है, और विजय किरागांदुर द्वारा निर्मित है. इसमें प्रभास मुख्य भूमिका में हैं यह फिल्म 22 दिसंबर 2023 को रिलीज होगी, यानी शाहरुख के साथ प्रभास की जबरदस्त टक्कर हमें बॉक्स ऑफिस पर देखने को मिलेगी.

 

और फिर जोरम: यह एक सर्वाइवल थ्रिलर ड्रामा फिल्म है, जो देवाशीष मखीजा द्वारा लिखित और निर्देशित है, 2016 की लघु फिल्म ‘तांडव’ और 2018 की डार्क ड्रामा ‘भोंसले’ के बाद यह फिल्म मखीजा और बाजपेयी के बीच तीसरा सहयोग है. जोराम 8 दिसंबर 2023 को रिलीज के लिए तैयार है.

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें