Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

किसने बनाई फिनाले में जगह, जानिए कौन होगा बिग बॉस 16 का विनर?

बिग बॉस (Big Boss) का यह सीजन अपने अंतिम पड़ाव पर तेज़ी से पहुंच रहा है। घर के सभी सदस्य ट्रॉफी जीतने की चाहत में हैं। ऐसे में सभी के मन में यही सवाल उठ रहा है कि, बिग बॉस 16 के विजेता का ख़िताब कौन जीतेगा ? हालांकि निमृत घर की कैप्टन बने रहने में कामयाब रहीं, जिसके चलते वह फिनाले में पहुंचने वाली पहली सदस्य बनी हैं।

- Advertisement -

कौन हैं फिनाले में अपनी जगह बनाने वाले सदस्य

बिग बॉस सभी सदस्यों को लिविंग एरिया में बुला कर नॉमिनेशन की प्रकिया का ऐलान करते हैं। निमृत के पास टिकट टू फिनाले होने के चलते वह प्रक्रिया का हिस्सा नहीं होती हैं। नॉमिनेशन की प्रकिया के लिए बिगबॉस एक टास्क घोषित करते हैं। जहां वह घर को दो टीमों में बांट देते हैं।

 

एक तरफ मण्डली और दूसरी तरफ प्रियांका, अर्चना और शालीन होते हैं। टास्क कुछ इस प्रकार होता है, जहां दोनों टीम के सदस्यों को नौ मिनट का अनुमान लगाना होगा और जो टीम कुल 27 मिनट का अनुमान लगाने के सबसे ज्यादा करीब होगी वो जीतेगी और फिनाले में अपनी जगह बनाएगी। टास्क पूरा होने के बाद बिग बॉस अर्चना, प्रियंका और शालीन की टीम को विजेता घोषित करते हैं। इस ऐलान के बाद तीनों ही फाइनल में अपनी जगह पक्की कर लेंगे।

कौन होगा नॉमिनेशन का शिकार?

टास्क के दौरान सबसे अच्छा प्रदर्शन शिव और एमसीस्टैन का ही रहता है। लेकिन, सुम्बुल के ख़राब गेम के चलते पूरी टीम हार जाती है और सुंबुल, एमसी स्टैन और शिव नॉमिनेट हो जाते हैं।

कौन होगा विनर?

ट्रॉफी को अपने नाम करने की रेस में सभी सदस्य जी जान लगा कर खेल रहे हैं। लेकिन, अब तक देखा जाए तो शिव ठाकरे और प्रियांका ट्रॉफी के सबसे मजबूत दावेदार माने जा रहे हैं। घर से निष्कासित सदस्यों और पूर्व विजेताओं के अनुसार शिव और प्रियांका में से किसी एक का जीतना तय माना जा रहा है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें