Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

आज MP को मिलेगा नया CM? 4 बजे विधायक दल की बैठक; भोपाल पहुंचे मनोहर लाल

मध्य प्रदेश में आज (11 दिसंबर) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक दल की बैठक होने वाली है। 11 दिसंबर को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने प्रदेश कार्यालय में सभी निर्वाचित विधायकों को उपस्थित रहने को लेकर निमंत्रण दिया है। आमंत्रण पत्र में दी गई जानकारी के मुताबिक भोपाल स्थित भाजपा कार्यालय में यह बैठक होगी।

- Advertisement -

राज्य में भारतीय जनता पार्टी विधायक दल के नेता चुनने के लिए केंद्रीय पर्यवेक्षक के तौर पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल स्टेट प्लेन से भोपाल पहुंच चुके हैं। भोपाल में शाम चार बजे हैं भाजपा विधायक दल की बैठक होने वाली है।

छत्तीसगढ़ के नए मुख्यमंत्री आदिवासी नेता विष्णुदेव साय को मुख्यमंत्री बनाया गया। विष्णुदेव साय के मुख्यमंत्री चुने जाने के बाद इस बात को लेकर काफी चर्चा चल रही है कि क्या एमपी में भी पार्टी किसी नए चेहरे को राज्य की जिम्मेदारी सौंपने वाले हैं या शिवराज सिंह चौहान जैसे दिग्गज नेता को एक बार फिर राज्य का मुखिया बनाया जाएगा।

मध्य प्रदेश के लिए बीजेपी पर्यवेक्षक, हरियाणा के सीएम मनोहर लाल, बीजेपी सांसद के लक्ष्मण और पार्टी नेता आशा लाकड़ा पार्टी विधानमंडल की बैठक के लिए भोपाल पहुंचे।

चुनाव परिणाम आने के बाद से ही सीएम पद को लेकर शिवराज सिंह चौहान, नरेंद्र सिंह तोमर, राकेश सिंह, वीडी शर्मा, ज्योतिरादित्य सिंधिया और सुमेर सिंह सोलंकी के नाम की चर्चा चलती रही।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]