Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Urfi को ऐन मोमेंट पर आने से क्यों किया मना? Madhuri Dixit से जुड़ी वजह !

टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Jawed) अपने अतरंगी फैशन की वजह से आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। उर्फी जावेद आज किसी परिचय का मोहताज़ नहीं हैं। उर्फी जावेद ने आज अपनी अलग ही पहचान बना ली है। उर्फी अपनी ड्रेस पर तरह-तरह के एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं। उर्फी अपने अतरंगी ड्रेसिंग सेंस से न केवल आम लोगों बल्कि सितारों का भी ध्यान अपनी ओर खींच चुकी हैं। उर्फी के फैशन सेंस को लेकर कई सितारे तारीफ भी कर चुके हैं। लेकिन कई सितारे उनके कॉन्फिडेंस और फैशन की तारीफ करते हैं तो, वहीं कुछ लोग उर्फी को नापसंद करते हैं।

- Advertisement -

 

 

उर्फी अपने कई बार इसी फैशन को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती हैं। इस बार उर्फी के चर्चा में आने का कारण उनका फैशन नहीं है, बल्कि एक खास वजह बताई जा रही है।

अवॉर्ड फंक्शन में उर्फी जावेद को किया मना

GEA 2023 अवॉर्ड फंक्शन मुंबई में आयोजित किया गया, जहां बी-टाउन और टीवी इंडस्ट्री से जुड़े कई सितारों ने शिरकत की। उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की जिसमें माधुरी दीक्षित का एक वीडियो देखा जा सकता है, वह GEA 2023 अवॉर्ड में पहुंची हैं। यहां कैमरे के सामने वह पोज दे रही हैं। इस वीडियो के साथ उर्फी ने लिखा है कि, ‘इस इवेंट की मजेदार बात यह है कि, वह मेरी टीम तक पहुंचें, मुझे इनवाइट किया, मैंने इनविटेशन एक्सेप्ट किया, सारे प्लान्स कैंसिल किए। अपना आउटफिट अरेंज किया और आखिरी वक्त पर मेरी टीम को कहा गया कि, मैं इनवाइटेड नहीं हूं।

ऐसे में जब उनसे कारण पूछा गया तो, उन्होंने कहा कि मेरा नाम माधुरी दीक्षित की गेस्ट लिस्ट में नहीं है। आगे कहा कि, भाई मैं मर नहीं रही कहीं जाने के लिए, लेकिन किसी को इनवाइट करने के बाद आखिरी वक्त पर कहना कि, वह इनवाइटेड नहीं है। थोड़ी हिम्मत जुटाओ या फिर मुझसे उधार ले लो।’ मिली जानकारी के अनुसार, मुंबई में आयोजित किए गए GEA 2023 फंक्शन में माधुरी दीक्षित चीफ गेस्ट थीं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें