Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Delhi Liquor Policy Case: तिहाड़ जेल में ED आज सिसोदिया से करेगी पूछताछ !

दिल्ली सरकार की नई आबकारी नीति (Delhi Excise Policy) में घोटाले को लेकर लगातार जांच एजेंसियों की कार्रवाई जारी है। इस दौरान दिल्ली शराब नीति मामले में आज ईडी मनीष सिसोदिया से पूछताछ करेगी। सूत्रों के मुताबिक, यह पूछताछ तिहाड़ जेल में होगी। ED (Enforcement Directorate) के तीन अफसरों की टीम तिहाड़ जेल के लिए निकल चुकी है। ED ने पूछताछ के लिए कोर्ट से इजाजत भी ले ली है।

- Advertisement -

 

जानकारी के मुताबिक, आबकारी घोटाला मामले में प्रवर्तन निदेशालय की कार्रवाई जारी है। ईडी की टीम ने हैदराबाद के व्यवसायी अरुण रामचंद्रा पिल्लई को गिरफ्तार किया है। आबकारी घोटाला मामले में यह 11वीं गिरफ्तारी की गई है। ज्ञात हो कि, पिल्लई को लंबी पूछताछ के बाद सोमवार शाम धन शोधन निवारण अधिनियम (Prevention of Money Laundering Act) की आपराधिक धाराओं के तहत हिरासत में लिया गया है।

14 दिन की न्यायिक हिरासत में सिसोदिया

आबकारी घोटाले में राउज एवेन्यू की विशेष सीबीआइ अदालत ने मनीष सिसोदिया को 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। ऐसे में उनकी होली जेल में ही मनेगी। सिसोदिया को तिहाड़ की जेल संख्या एक में रखा गया है। जेल प्रशासन के अनुसार, उन्हें जेल में कोई विशेष सुविधा नहीं दी जाएगी और सामान्य कैदी के तौर पर रहना होगा।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें