Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

अपने पति के लिए लड़कियां बुक कर रहीं महिलाएं, इसके पीछे की कहानी जान दंग रह जाएंगे

पति-पत्नी का रिश्ता विश्वास का रिश्ता होता है। कोई भी पत्नी नहीं चाहेगी कि उसके और उसके पति के बीच में कोई तीसरा आए। लेकिन आधुनिक युग में चीजें बदलने लगी हैं। रिश्ते अब एक नया आकार लेने लगे हैं। रिश्तों को बचाने के लिए जद्दोजहद अब ज्यादा करना पड़ रहा है और इस कारण से अब महिलाएं अपने पति को खुश करने और अपना रिश्ता बचाए रखने के लिए अब जो करने लगी हैं, उसे सुनकर आप हिल जाएंगे। आप सोच भी नहीं सकते कि समाज में ये सब भी हो रहा है लेकिन ये है बिल्कुल सच। महिलाएं अपने पतियों के पास अब लड़कियां भेज रही हैं, क्यों भेज रही हैं ये कहानी सुनकर आप दंग रह जाएंगे।

- Advertisement -

 

 

दरअसल, यह सबकुछ इस समय खुलेआम हो रहा है। कई पत्नियां अपने पतियों के लिए एस्कॉर्ट सर्विस यानी लड़कियों की बुकिंग कर रही हैं। पति खुश रहें और रिश्ता बचा रहे इसके लिए ये महिलाएं किसी भी हद तक जाने को तैयार हैं। वरना कोई महिला क्यों चाहेगी कि उसके रहते उसके और उसके पति के बीच कोई दूसरी औरत आए। लेकिन रिश्तों के साथ अब यह एक बिजनेस भी बन गया है। इसमें पैसा भी खूब है और रोजाना बड़ी संख्या में कॉल्स भी आते हैं। यानी महिलाएं अब इसे अपना बिजनेस भी बना रही हैं जिसमें उनके पति भी खुश हैं और इस बहाने एक्स्ट्रा पैसा कमाकर महिलाएं भी खुश हैं।

 

 

ऑस्ट्रेलिया की एस्कार्ट ने किया खुलासा

फिलहाल यह ऑस्ट्रेलिया में हो रहा है। यहां की एस्कार्ट सर्विस देने वाली एक महिला ने खुलासा किया है कि कैसे वो अपने पति के लिए एस्कार्ट सर्विस बुक करके ना सिर्फ खुश है बल्कि खूब कमाई भी कर रही है। इस 28 साल की एस्कॉर्ट का कहना है कि मेरी तरह तमाम महिलाएं अपने पतियों के लिए सेवाएं बुक कर रही हैं और दिन भर फोन घनघनाते रहते हैं। यानी इसमें पति भी खुश हैं और पैसे भी खूब मिल रहे हैं।

 

कपल बुकिंग भी खूब हो रही

ऑस्ट्रेलियाई एस्कॉर्ट ने कहा कि कुछ पत्नियां फोन करके कपल बुकिंग करती हैं. यानी पति-पत्नी के साथ तीसरी महिला. और ये चलन भी खूब बढ़ रहा है। कई कपल तीसरी महिला के लिए फोन करते हैं और ये स्कॉर्ट उनके लिए तीसरी महिला उपलब्ध कराती है।

 

यह भी पढ़ें: बाबा सिद्दीकी के बेटे को भी मारना चाहते थे हमलावर

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें