Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Crime News ;फांसी से पहले युवक ने बोले ये चार शब्द !

Crime News ; अमेरिका से एक ख़बर सामने आई है जहा एक युवक ने दो महिलाओं की बेरहमी से हत्या कर दिया था जिनमे उसे दोषी करार करते हुए 3 अक्टूर को सजा-ए-मौत दी गई। मौत से पहले दोषी ने जो शब्द कहे, वो चर्चा का विषय बन गया। दोषी ने ‘मौत का इंजेक्शन’ देने से पहले कहा- I Love You All। बता दें कि अमेरिका में फांसी की सजा होने पर दोषी को ‘मौत का इंजेक्शन’ दिया जाता है।

- Advertisement -

 

 

दोषी की पहचान माइकल ज़ैक के रूप में हुई है। उसे मंगलवार शाम करीब सवा छह बजे मृत घोषित कर दिया गया। माइकल जैक ने 1996 में रैवोन स्मिथ और लौरा रोसिलो की हत्या का दोषी ठहराया गया था।माइकल ने रैवोन स्मिथ से पहले दोस्ती की थी। सब कुछ ठीक चल रहा था लेकिन किसी बात को लेकर इन दोनों में हड़प हो गई हत्या के पहले उसने रैवोन की पिटाई की, फिर चाकू से वारकर उसकी हत्या कर दी। वहीं, लौरा रोसिलो से उसकी मुलाकात काउंटी में एक बार में हुई थी।

 

 

माइकल ने फांसी से ठीक पहले अपनी पत्नी से मुलाकात की इच्छा जाहिर की थी मौत से पहले माइकल ने कहा कि I Love You All… जिन दोनों महिलाओं की माइकल ने हत्या की थी, उससे वो नॉर्थ फ्लोरिडा में मिला था। बार में मुलाकात के दौरान माइकल ने रोसिलो को ड्रग्स लेने के लिए समुंदर के किनारे बुलाया। फिर माइकल ने रोसिलो की पिटाई की, उसका गला घोंट दिया।दोनों मारिजुआना पीने के लिए समुद्र तट पर गए और बाद में वह उसे अपने प्रेमी के साथ शेयर किए गए घर में ले गई। यहां किसी बात पर झगड़े के बाद माइकल ने स्मिथ के सिर पर बोतल से हमला कर दिया। उसी चाकू से वारकर उसकी हत्या कर दी।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें