Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

X ठप: इस तरह से ठप नहीं होती है कोई वेबसाइट, क्या यह एलन मस्क की कोई नई प्लानिंग है?

एलन मस्क का सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) ठप हो गया है। एक्स पर आज यानी 21 दिसंबर की सुबह से ही यूजर्स कोई भी पोस्ट नहीं देखा पा रहे हैं। यह दिक्कत वेरिफाइड और नॉन वेरिफाइड दोनों यूजर्स को आ रही है। मोबाइल और वेब दोनों यूजर्स को परेशानी हो रही है। एलन मस्क के मालिक बनने के बाद यह पहला मौका नहीं है जब एक्स ठप पड़ा है। इससे पहले भी कई बार एक्स की सेवाएं ठप हुई हैं लेकिन इस बार कुछ अलग तरीके से एक्स ठप हुआ है।

आमतौर पर जब भी कोई वेबसाइट डाउन होती है तो उसकी सभी तरह की सेवाएं ठप होती हैं, लेकिन एक्स के साथ ऐसा नहीं हो रहा है। यह काफी हैरान करने और चौंकाने वाला है कि यूजर्स एक्स के एप और साइट को ओपन कर पा रहे हैं लेकिन टाइमलाइन नहीं दिख रहा है, जबकि लोग पोस्ट कर पा रहे हैं।
एक्स ओपन करने पर Welcome to X! लिखा हुआ आ रहा है लेकिन इसके बाद किसी भी तरह के पोस्ट नजर नहीं आ रहे हैं। मोबाइल और डेस्कटॉप दोनों यूजर्स को यह परेशानी हो रही है। फिलहाल किसी यूजर्स के पोस्ट को देखने के लिए उसकी प्रोफाइल पर जाना पड़ रहा है। टाइमलाइन पर कोई भी कंटेंट नहीं दिख रहे हैं।
एक्स की सेवाएं ठप हैं लेकिन एक्स पर ही #TwitterDown दिख रहा है लेकिन इस पर क्लिक करने के बाद कोई पोस्ट नहीं दिख रहे हैं यानी यूजर्स एक्स पर पोस्ट कर पा रहे हैं लेकिन पोस्ट देख नहीं पा रहे हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें