Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

यमुना एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा: तेज़ रफ़्तार वोल्वो ने महिला समेत ली 5 लोगों की जान..!!

मथुरा : यमुना एक्सप्रेसवे पर सोमवार सुबह एक बड़ा सड़क हादसा हुआ। इस हादसे में एक महिला समेत चार लोगों की मौत हो गयी। दरअसल, एक कार हादसा होने की वजह से एक कार में तीन लोग फसे हुए थे। इसी दौरान एक गाड़ी में चार युवक वहां से गुजरे और मदद के लिए चारों युवक गाड़ी में फसे घायलों को निकालने की कोशिश करने लगे। तभी पीछे से आ रही तेज़ रफ़्तार वॉल्वो बस ने सभी को कुचल दिया। इस हादसे में तीन युवक और गाड़ी में फसी महिला की मौत हो गयी।

- Advertisement -

 

यमुना एक्सप्रेस-वे के माइल-स्टोन 56 पर दर्दनाक सड़क हादसा ।

यह घटना सुबह 4 बजकर 10 मिनट की है जब यमुना एक्सप्रेस-वे के माइल-स्टोन 56 पर आगरा से नोएडा जा रही एक गाड़ी अज्ञात कारणों से हादसे का शिकार हो गयी। इस हादसे में एक महिला, पुरुष और बच्चा बुरी तरह से घायल थे और गाडी में ही फसे हुए थे और मदद के लिए चीख रहे थे। इसी दौरान जेवल एक्सपोर्ट पर नौकरी करने जा रहे चार युवक वहां से गुजरे। चारों युवक जिसमें नौहझील के अवाखेड़ा गांव के पुष्पेंद्र चौधरी पुत्र सुग्रीव सिंह, पुष्पेंद्र सिंह पुत्र भाव सिंह बाघई के कटैलिया गांव के प्रवीन उर्फ़ पवन और धर्मवीर घायलों की चीखे सुनकर मदद के लिए रुक गए। चारों युवक गाड़ी में फसे घायलों को बाहर निकालने लगे।

 

तेज़ रफ़्तार वोल्वो बस ने ली पांच लोगों की जान ।

युवकों ने कार में फसी बच्ची को बाहर निकाल लिया और महिला को बाहर निकाल ही रहे थे कि तभी पीछे से एक तेज़ रफ़्तार से आ रही वोल्वो बस ने कार समेत युवको को रौंद दिया। इस दर्दनाक हादसे में कार में पहले से फसी महिला और पुरुष के साथ तीन युवकों की भी मौत हो गयी। कार में फसी बच्ची को चारों युवकों में से एक धर्मवीर कार से निकाल कर फुटपाथ पर लेकर चला गया जिसके कारण उसकी और बच्ची की इस हादसे में जान बच गयी। जानकारी के अनुसार मौके पर पुलिस ने पहुंच कर घटना स्थल से वाहनों को हटवाया। घायलों को अस्पताल भेज दिया गया है और मर्तकों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। तहरीर के आधार पर वाहन चालकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें