Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

योगी जी मोदी जी हमारी लाश पर बनाइये कॉरिडोर, महिला ने मांगी पीएम और सीएम से जहर !

वृंदावन में प्रस्तावित बिहारी जी कॉरिडोर को लेकर दिन प्रतिदिन विरोध बढ़ता ही जा रहा है। ऐसे में बांके बिहारी मंदिर कॉरिडोर बनाने के प्रस्ताव से वृंदावन के कुछ लोग बेहद दुःखी नजर आ रहें हैं। इस मामले को लेकर एक महिला ने वीडियो जारी करते हुए कहा है कि, पीएम मोदी और सीएम योगी हमें जहर दे दो, इसके बाद हमारे शवों के ऊपर से कॉरिडोर बनवा लीजिए।

- Advertisement -

ज्ञात हो कि, जिन लोगों के मकान व दुकान इसके दायरे में आ रहे हैं, उन्होंने इसको लेकर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया है। ऐसे में दो दिन पहले ही जहां दुकानदारों ने बैनर लेकर विरोध प्रदर्शन किया था तो, वहीं आज एक महिला का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी तेजी वायरल हो रहा है।

वृंदावन की महिला ने CM से मांगा जहर

मथुरा में एक महिला ने अपने वीडियो में कहा है कि, ‘हे मोदी जी, हे योगी जी..हमारे 80 गज के मकान में 12 लोग रहते हैं। आप हमारे लिए 12 जहर की पुड़िया दे दीजिए। इसके बाद हमारे शवों के ऊपर से कॉरिडोर बना लीजिए। आपकी भी इच्छा पूरी हो जायेगी और हमें भी बृज की रज मिल जाएगी। हम जहर खाकर इसी में मिल जाएंगे। फिर आप अपनी कॉरिडोर बनाने की इच्छा पूरी कर लीजिए।

 

ज्ञात हो कि इससे पहले भी बांके बिहारी कॉरिडोर को लेकर वृंदावन में विरोध के स्वर उठ चुके हैं। सेवायत, व्यापारियों सहित स्थानीय लोग विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। ऐसे में जनता का भी विरोध बढ़ता जा रहा है। इसी कड़ी में वृंदावन की महिला का विरोध करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें